होम / Tom Hank की फिल्म Finch का ट्रेलर रिलीज हुआ

Tom Hank की फिल्म Finch का ट्रेलर रिलीज हुआ

Prachi • LAST UPDATED : September 22, 2021, 8:31 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Tom Hank की फिल्म Finch का ट्रेलर रिलीज हुआ

Finch trailer

इंडिया न्यूज
Tom Hank: हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की अपकमिंग फिल्म Finch का trailer आउट हो गया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है ट्रेलर देखने के बाद से हर कोई फिल्म के शानदार होने की कल्पना कर रहा है। यह एक ऐसी कहानी है जिसमें हैंक अपने कुत्ते और रोबोट के साथ जिंदा रहने के लिए लड़ते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दुनिया अभी एक सर्वनाश जैसी घटना से गुजरी है लेकिन हैंक्स ने किसी तरह अपने और अपने पालतू जानवरों के लिए आश्रय ढूंढ लिया है। वह एक रोबोट बनाता है जो उसके बाद कुत्ते की देखभाल कर सकता है और इस तरह तीनों की जर्नी शुरू हो जाती है। ट्रेलर रिलीज होते ही टॉम हैंक्स की फिल्म को लेकर दर्शकों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ती दिखाई दे रही है।

 

Tom Hank की Finch का डायरेक्शन मिगुएल सैपोचनिक ने किया है

वैसे भी लोगों को अच्छी कहानियों की तलाश रहती है और ट्रेलर इस बात का प्रॉमिस कर रहा है कि इस फिल्म से दर्शकों को निराशा नहीं होगी। वहीं, ट्रेलर देखकर ये भी समझ आता है कि जैसे ही हैंक और उनका रोबोट और उनका कुत्ता तीनों एक उजाड़ अमेरिकी पश्चिम में खतरनाक जर्नी पर निकलते हैं, तब उनकी रोड ट्रिप चुनौतियों और एंटरटेनमेंट दोनों से भरी हुई है, क्योंकि फिंच के लिए जेफ और गुडइयर को साथ लाना उतना ही मुश्किल है जितना कि नई दुनिया के खतरों का सामना करना. इस फिल्म का डायरेक्शन मिगुएल सैपोचनिक ने किया है और इसे क्रेग लक और आइवर पॉवेल ने लिखा है।

 

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT