होम / दिल्ली मेट्रो में खम्बा पकड़े खड़े रहे ये 3 स्टार्स, देखें Vicky Kaushal-Triptii और Ammy का ये वायरल वीडियो!

दिल्ली मेट्रो में खम्बा पकड़े खड़े रहे ये 3 स्टार्स, देखें Vicky Kaushal-Triptii और Ammy का ये वायरल वीडियो!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
दिल्ली मेट्रो में खम्बा पकड़े खड़े रहे ये 3 स्टार्स, देखें Vicky Kaushal-Triptii और Ammy का ये वायरल वीडियो!

India News(इंडिया न्यूज), Vicky Kaushal And Triptii Dimri In Delhi Metro: जल्द ही अपनी नई पेशकश ‘बेड न्यूज़’ के साथ फिल्मी पर्दे पर उतर रहे विक्की कौशल और नेशनल क्रश बनी हुई तृप्ती डिमरी इन दिनों गली गली जाकर अपने फिल्म को प्रोमोट करते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी देखने को मिला था जो बेहद ही लाजवाब था। फैंस को इन तीनो की ये तिगड़ी और विक्की-एमी के बीच ये तकरार बेहद मन भाति नज़र आई। जिसके बाद अब स्टार्स इसे प्रमोट करने दिल्ली नगरी भी पहुंच चुके हैं।

दिल्ली मेट्रो में नज़र आई तीन की तिगड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी हाँ…! अब अपनी फिल्म को प्रमोट करने इन तीनो की तिगड़ी दिल्ली भी आ चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देखते ही हर एक दंग रह गया। दरहसल, इस वीडियो में सुपरस्टार विक्की कौशल अपनी को एक्ट्रेस तृप्ती डिमरी और पीछे खड़े एमी विर्क भी नज़र आये। इस दौरान दोनों विक्की और तृप्ती एक दूसरे से बात करते हुए दिखे तो वही पीछे खड़े एमी किसी और से गुफ्तगू में लगे हुए थे। तो वही बराबर में खड़े मेट्रो वासी तो इन स्टार्स को देखकर जैसे शॉक्ड ही हो गए। जैसे उन्हें तो ये यकीन ही ना हो पा रहा हो कि ये सच भी हैं या नहीं।

Bad Newz: Vicky Kaushal-Triptii Dimri के किसिंग सीन पर चली कैंची, CBFC ने बैड न्यूज को दिया U/A सर्टिफिकेट

CBFC ने बैड न्यूज को दिया ये सर्टिफिकेट

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की जांच सीबीएफसी की जांच समिति द्वारा की गई, जिसके परिणामस्वरूप विक्की और त्रिप्ति के बीच किसिंग वाले तीन सीन्स को सेंसर किया गया। ये सीन कुल मिलाकर 27 सेकंड के थे, जिनका विवरण कट लिस्ट में दिया गया है। एक सीन 9 सेकंड, दूसरा 10 सेकंड और तीसरा 8 सेकंड का था।

AR Grand Reception: मंगल उत्सव से सामने आया Anant-Radhika का फर्स्ट लुक, रिसेप्शन में दिखे बेहद खास!

इन संशोधनों को लागू करने के बाद, बैड न्यूज़ को CBFC से U/A सर्टिफिकेट मिला। सेंसर सर्टिफिकेट पर बताई गई फिल्म की अवधि 142 मिनट है, जो 2 घंटे और 22 मिनट के बराबर है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT