होम / Chhaava के टीजर में बाघ की तरह दहाड़ते दिखे Vicky Kaushal, खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे फैंस

Chhaava के टीजर में बाघ की तरह दहाड़ते दिखे Vicky Kaushal, खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे फैंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Chhaava के टीजर में बाघ की तरह दहाड़ते दिखे Vicky Kaushal, खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे फैंस

Vicky Kaushal Chhaava

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Chhaava Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की बहुप्रतीक्षित पीरियड-ड्रामा फिल्म छावा (Chhaava) का टीज़र आधिकारिक तौर पर आ गया है। बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 (Stree 2) से जुड़े होने के बाद टीज़र की पहली झलक ने पहले ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। फैंस के बीच अपार उत्साह भरने के बाद विक्की कौशल ने 18 अगस्त को घोषणा की कि छावा का आधिकारिक टीज़र सोमवार को जारी किया जाएगा, जो निर्माताओं ने अपना वादा पूरा कर लिया है।

छावा का दमदार टीजर रिलीज

आपको बता दें कि 19 अगस्त को फिल्म छावा के निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक टीज़र जारी कर दिया है। बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है। 1.12 मिनट लंबे टीज़र में विक्की कौशल को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में तीव्र युद्ध दृश्यों के साथ दिखाया गया है। बहुमुखी अभिनेता एक बार फिर स्क्रीन पर राज कर रहें हैं और फैंस के लिए एक दृश्य दावत का वादा कर रहें हैं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora ने मिस्ट्री मेन संग फोटो की शेयर, पेरिस में मीरर सेल्फी लेते आए नजर – India News

बाघ की तरह दहाड़ते दिखे विक्की कौशल

टीज़र में विक्की को अकेले ही योद्धाओं की एक विशाल भीड़ के खिलाफ लड़ते हुए देख सकते हैं। वो एक वीर और बहादुर शो करते हुए बाघ की तरह दहाड़ता है, खूनी युद्ध के मैदान पर राज करता है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। वहीं, अक्षय खन्ना भी देखने को मिलते हैं, जो नकारात्मक भूमिका में पहचानने योग्य लगते हैं। टीजर रिलीज होते ही फैंस विक्की के खतरनाक अवतार को देखकर खुशी से झूम उठे। टीजर में एक्टर की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित होकर, फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर की।

Shalin Bhanot ने टास्क में दिखाया एटीट्यूड, भड़क उठे रोहित शेट्ट, क्या आसिम रियाज़ की तरह दिखाएंगे शो के बाहर का रास्ता? – India News

छावा की स्टार कास्ट और रिलीज डेट

विक्की कौशल की आगामी पीरियड ड्रामा छावा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में रश्मिका मंदाना छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है, जिन्होंने विक्की के साथ ज़रा बचके ज़रा हटके में काम किया है। यह फिल्म विक्की और रश्मिका के बीच पहली बार सहयोग को चिह्नित करेगी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी सहायक भूमिकाओं में हैं। 6 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT