होम / 'कसम खुदा की तुझे फाड़ देता…', ऑन कैमरा मुस्लिम शख्स हॉस्पिटल में तमतमाया, दे डाली बड़ी धमकी   

'कसम खुदा की तुझे फाड़ देता…', ऑन कैमरा मुस्लिम शख्स हॉस्पिटल में तमतमाया, दे डाली बड़ी धमकी   

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 23, 2024, 12:40 pm IST
ADVERTISEMENT
'कसम खुदा की तुझे फाड़ देता…', ऑन कैमरा मुस्लिम शख्स हॉस्पिटल में तमतमाया, दे डाली बड़ी धमकी   

viral video

India News (इंडिया न्यूज), Viral Vide: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में डॉक्टरों पर हमला करने और नर्सिंग स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि स्पेयर पार्ट्स की दुकान चलाने वाले इसरार (56) बुधवार रात अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे, जहां उन्होंने कथित तौर पर डॉक्टरों पर हमला किया। जब आरोपी ने डॉक्टरों को धमकाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया, तो अस्पताल के कर्मचारियों ने इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया।

क्या है मामला? 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआईआर के अनुसार, आरोपी की पत्नी को उसकी शिकायतों के आधार पर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने दवा दी थी, लेकिन उसके पति ने दवा लेने से इनकार कर दिया और इसके बजाय अपना खुद का इलाज सुझाया। अस्पताल के जूनियर रेजिडेंट डॉ. रजनीश ने पीटीआई वीडियो को बताया कि जब अस्पताल के कर्मचारियों ने व्यक्ति के सुझावों को नज़रअंदाज़ किया, तो वह हिंसक हो गया और डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने लगा। डॉक्टर ने कहा, “हमने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसने हमारे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और हममें से कुछ लोगों पर हमला किया। उसने हमारे नर्सिंग स्टाफ के साथ भी दुर्व्यवहार किया।”

13 लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों का वेतन इस महीने रोका जा सकता है? जानिए क्यों

आरोपी ने अस्पताल परिसर में चिल्लाया

खबर एजेंसी PTI की मानें तो एफआईआर में दावा किया गया है कि आरोपी ने अस्पताल परिसर में चिल्लाया, अन्य मरीजों के इलाज में बाधा डाली और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। उसने डॉक्टरों के ड्यूटी रूम में जबरदस्ती घुसकर अन्य लोगों को डॉक्टरों की पिटाई करने के लिए उकसाया। एफआईआर में यह भी आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने ड्यूटी रूम में डॉक्टरों पर हमला किया और कोलकाता में एक प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के कथित बलात्कार और हत्या का जिक्र करते हुए पूछा कि दिल्ली में डॉक्टरों को इसकी चिंता क्यों है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने कहा कि बीएनएस धारा 221 (सार्वजनिक कार्यों के निर्वहन में सरकारी कर्मचारी को बाधा पहुंचाना), 221 (1) सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना और 132 (सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत न्यू उस्मान पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच चल रही है।

ये वीडियो हो रहा वायरल 

CM Yogi की कुर्सी जाने वाली है? अब Jayant Chaudhary ने कह दी साफ-साफ बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT