होम / 'रसियन भी फेल हैं!…' मां ने बेटे के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

'रसियन भी फेल हैं!…' मां ने बेटे के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Babli • LAST UPDATED : September 7, 2024, 9:48 am IST
ADVERTISEMENT
'रसियन भी फेल हैं!…' मां ने बेटे के साथ शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Social Media Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Social Media Viral Video: मां और बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। इस रिश्ते की एक मर्यादा होती है, जिसका हर कोई सम्मान करता है। कहते हैं कि मां अपने बच्चों की पहली गुरु होती है, जो उन्हें दुनियादारी की बातें सिखाती है। लेकिन आजकल महिलाएं अपने बच्चों को एक अलग ही शिक्षा दे रही हैं। ऐसी महिलाएं इन दिनों अपने बेटों से चिपककर ऐसे वीडियो बना रही हैं, जिसने बवाल मचा दिया। लोग कंफ्यूज हैं कि क्या वाकई कोई मां अपने बच्चों के साथ ऐसा वीडियो बना सकती है? या फिर ऐसे लोग सिर्फ मां-बेटे होने का दिखावा करते हैं? यूट्यूब शॉर्ट्स से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स का खून खौल उठता है।

इनमें से कोई अपने बेटे को बिस्तर पर गले लगाकर वीडियो बनाती है, तो कोई खुद को संतूर मॉम कहती है। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

  • वायरल हुआ मां-बेटे का वीडियो
  • वीडियो पर फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट

इस टेस्टी ड्रिंक को पीने से मक्खन की तरह पिघल जाएगा फैट, शरीर से बिना झंझट निकलेगा बाहर

वायरल हुआ मां-बेटे का वीडियो

इस वायरल वीडियो को रितिका चौधरी (@ritika_chaudhary2829) नाम की महिला ने शेयर किया है, जो खुद को जाटनी और फिटनेस मॉडल बताती हैं। वीडियो में रितिका भी नजर आ रही हैं। वह जाटनी गाने पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब उनकी ड्रेस हवा में उड़ती है तो वह उसे संभालने की कोशिश भी करती हैं। वह अपनी ही मस्ती में एक्टिंग कर रही हैं और अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो शूट कर रही हैं।

उन्होंने अपने बालों में कई फूल लगा रखे हैं। वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो में उनके बेटे की एंट्री होती है जो उनके पीछे आकर खड़ा हो जाता है। वह भी शो ऑफ करने की कोशिश करता है। जब हमने रितिका की प्रोफाइल देखी तो पाया कि उन्होंने अपने बेटे के साथ ऐसे कई वीडियो बनाए हैं।

कोर्ट में ही संजय रॉय करने लगा ऐसी हरकत, CBI की एक गलती और जज साहब ले लेते बड़ा फैसला!

वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

उन सभी वीडियो में ज्यादातर यूजर उनके रिलेशनशिप पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि रितिका को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह लगातार अपने बेटे के साथ ऐसे वीडियो बनाने पर फोकस कर रही हैं। इतना ही नहीं वह अपने बेटे के सामने बोल्ड ड्रेसेज में भी नजर आ रही हैं जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

रितिका के इस वीडियो को अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को करीब 35 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि सैकड़ों लोगों ने कमेंट किए हैं। एक ने लिखा है कि यह आपके बेटे जैसा नहीं लग रहा है। दुसरे ने कमेंट किया है कि असली जाटनी ओलंपिक मेडल लाती है, न कि वो जो अपने बेटे के सामने अपनी ड्रेस हवा में उड़ाती है। तीसरे ने लिखा है कि बेटा देख रहा है कि कैसे मां बेकार के कपड़ों में उसके लिए पैसे कमा रही है। एक और यूजर ने कमेंट किया है कि तुम्हारे सामने तो रूसी भी फेल हैं।

जिसने किया प्यार उसने ही दिया महादेव के बेटे को दो पत्नियों का श्राप, आज भी है कट्टर दुश्मनी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT