होम / Nirav Modi पर बनने जा रही है Web Series, बड़े घोटाले से होगा पर्दाफाश

Nirav Modi पर बनने जा रही है Web Series, बड़े घोटाले से होगा पर्दाफाश

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 12:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Nirav Modi पर बनने जा रही है Web Series, बड़े घोटाले से होगा पर्दाफाश

nirav-modi

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nirav Modi Web Series: प्रोडक्शन बैनर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट (Production Banner Abudantia Entertainment) ने पत्रकार पवन सी. लाल की किताब को अधिग्रहित कर लिया हैं, जो घोटाले के आरोपी Nirav Modi पर आधारित है। किताब का शीर्षक ‘फ्लॉएड: द राइज एंड फॉल आफ इंडियाज डायमंड मोगुल नीरव मोदी’ है। इसके ऊपर एक स्ट्रीमिंग ड्रामा सीरीज बनाई जाएगी। फिलहाल स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है।

Nirav Modi Web Series Big Scam will be Exposed

किताब ‘फ्लॉएड: द राइज एंड फॉल आफ इंडियाज डायमंड मोगुल नीरव मोदी’ भारत के सबसे बड़े हीरा व्यापारियों में से एक, हाई-प्रोफाइल टाइकून नीरव मोदी की कहानी को दर्शाती है। यह लेखक, खोजी पत्रकार, पवन सी. लाल द्वारा किए गए व्यक्तिगत मुठभेड़ों, साक्षात्कारों और शोध पर आधारित है, जो सिरीज अनुकूलन के लिए एक सलाहकार लेखक के रूप में भी काम करेंगे। लेखक पवन सी. लाल ने कहा कि यह एक अत्यंत रोमांचक अवसर है और मैं इस पुस्तक-से-स्क्रीन अनुकूलन यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।

किताब Nirav Modi के सत्ता में आने और उसके बाद के पतन के विस्तृत और आकर्षक पहलुओं का वर्णन करती है, भारत में सबसे बड़े वित्तीय घोटालों में से एक के पीछे के व्यक्ति के व्यक्तित्व को उजागर करती है, जिसमें पीएनबी खाताधारकों को छोड़कर लगभग 13,500 करोड़ रुपये के अवैध लेनदेन की राशि थी। लाल ने आगे कहा कि एक सिनेमाई तरीके से एक किताब की संवेदनशीलता को कैप्चर करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन मुझे अबुदंतिया एंटरटेनमेंट में पूरा विश्वास है कि वे इस प्रयास के साथ पूरा न्याय करेंगे। लेखक ने यह भी साझा किया कि पुस्तक दर्शकों के सामने ‘जीवन से बड़े उद्यमी की कहानी उनकी शानदार वृद्धि और समान रूप से नाटकीय गिरावट जिसने पूरे उद्योग को अपने घुटनों पर ला दिया’ लाने का उनका प्रयास है।

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT