होम / Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हीरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट

Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हीरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हीरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट

Rani Mukerji- Hichki

India News (इंडिया न्यूज़), Rani Mukerji-Hichki: 2018 की फिल्म हिचकी से अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने करियर में एक मील का पत्थर तय किया था। उनकी ये फिल्म ग्लोबल लेवल पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी। भारत से ज़्यादा, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​के डायरेक्टेड इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल कर दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, फिल्म मेकर ने खुलासा किया कि इस तरह की फिल्म के बारे में सोचना उनके लिए पागल कहा गया था और हिचकी की शुरुआत में अहम किरदार के रूप में एक पुरुष अभिनेता को ध्यान में रखते हुए कल्पना की गई थी।

  • शुरू में हिचकी को लेकर सभी को संदेह क्यों था?
  • रानी मुखर्जी ने बड़े पर्दे पर की वापसी

प्रेग्नेंसी के सातवें महीनें में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं Deepika Padukone, सेल्फ केयर मंथ सेलिब्रेट करते शेयर किए टिप्स

शुरू में हिचकी को लेकर सभी को संदेह क्यों था?

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने 2010 में वी आर फ़ैमिली के साथ अपने बतौर डायरेक्टर को करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह केवल एक ही प्रोजेक्ट करना चाहते थे, वह था हिचकी। अपनी एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया ने मुझसे कहा कि तुम पागल हो; यह एक गैर-व्यावसायिक फिल्म है जिसमें कोई हिरो नहीं है, कोई रोमांस एंगल नहीं है, और एक शिक्षक है जिसे टॉरेट सिंड्रोम है,”

Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

रानी मुखर्जी ने बड़े पर्दे पर की वापसी

लोगों ने उन्हें बताया कि यह एक आर्ट फिल्म है, लेकिन वह इस बात पर अड़े रहे कि यह एक बिजनेस फिल्म है। मल्होत्रा ​​ने बताया कि लगभग पांच साल तक वह घर-घर जाकर फिल्म की कहानी सुना करते थे, जब आदित्य चोपड़ा ने उनकी कहानी सुनी। तो उन्होंने कहा, “आप यह फिल्म बनाएंगे। बस एक बात, इसे पुरुष से महिला में बदल दें।” और उसके बाद से सिद्धार्थ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म से रानी मुखर्जी ने बड़े पर्दे पर वापसी की और यह फ्रंट ऑफ द क्लास नामक किताब पर आधारित थी।

Kill Box Office Prediction: क्या कल्कि 2898 एडी बनेगी ‘किल’ के लिए काल? मेकर्स की बढ़ी टेंशन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT