होम / Fardeen Khan के बच्चे बॉलीवुड में रखेंगे कदम? एक्टर बोले- ‘लेकिन यह…’

Fardeen Khan के बच्चे बॉलीवुड में रखेंगे कदम? एक्टर बोले- ‘लेकिन यह…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Fardeen Khan के बच्चे बॉलीवुड में रखेंगे कदम? एक्टर बोले- ‘लेकिन यह…’

Fardeen Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan Want His Kids To Join Bollywood: फरदीन खान (Fardeen Khan) ने इस साल की शुरुआत में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म हीरामंडी से लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में शानदार वापसी की। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ भी काम किया। अभिनेता फिलहाल हाउसफुल 5 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच फरदीन खान ने हाल ही में खुलासा किया कि परिवार की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, उनके बेटे को अभिनय में दिलचस्पी है, फिर भी उन्होंने कहा कि यह आसान नहीं है और “पूरी तरह से व्यस्त व्यवसाय” है।

फरदीन खान ने अपने बच्चों के करियर को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत में फरदीन खान से उनके बच्चों के अभिनेता बनने के बारे में उनके विचार पूछे गए। इस पर, अभिनेता ने कहा कि उनकी बेटी डायनी और बेटा अजारियस कला से जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 11 वर्षीय बेटी कला से बहुत जुड़ी हुई है और उसे गाना, नृत्य और अभिनय करना बहुत पसंद है। फरदीन खान ने खुलासा करते हुए कहा, “एक दिन, मेरे 7 वर्षीय बेटे से स्कूल में पूछा गया कि वह बड़ा होकर क्या करना चाहता है। उसने कहा कि वह अपने पिता की तरह अभिनेता बनना चाहता है।”

Shah Rukh Khan बदलकर रखा ये हिंदू नाम, Gauri Khan ने इस वजह से पति का करवाना पड़ा धर्म परिवर्तन? – India News

इसके आगे फरदीन खान ने कहा, “अगर वो मेरे पेशे में आना चुनते हैं, तो मुझे बहुत खुशी होगी। लेकिन यह आसान नहीं है। यह एक ऐसा व्यवसाय है जिसमें बहुत समय लगता है।” बता दें कि एक्टर फरदीन खान ने दिसंबर 2005 में नताशा माधवानी से शादी की थी। उन्होंने 2013 में अपने पहले बच्चे डायनी इसाबेला खान और 2017 में एक बेटे अजारियस फरदीन खान का स्वागत किया।

‘सुपर डैड’ Ranveer Singh ने रोती हुई छोटी बच्ची को भारी भीड़ से बचाया, फैंस बोले- ‘इसलिए भगवान ने उन्हें…’ देखें वायरल वीडियो – India News

फरदीन खान का वर्कफ्रंट

फरदीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आगामी बहुप्रतीक्षित, हाउसफुल 5 की शूटिंग में व्यस्त हैं। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित, मल्टी-स्टारर में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, डिनो मोरिया, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम बाजवा और दिशा पटानी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि प्रिय फ्रैंचाइज़ी की पाँचवीं किस्त का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है। यह फिल्म 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT