होम / PM Modi: चुनावी जनसभा में लड़की का हंगामा, पीएम मोदी ने की यह अपील

PM Modi: चुनावी जनसभा में लड़की का हंगामा, पीएम मोदी ने की यह अपील

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 11, 2023, 9:55 pm IST

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार 11 नवंबर को तेलंगाना के सिकंदराबाद पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक लड़की लाइट-साउंड के लिए बनाए गए एक टावर पर चढ़ गई। पीएम मोदी ने जब उस लड़की को टॉवर पर चढ़ते हुए देखा, तो उससे नीचे उतरने की अपील की।
पीएम मोदी ने लड़की से कहा, “बेटी मैं आपकी बात सुनूंगा, नीचे उतर जाओ…” आपको बता दें कि लड़की प्रधानमंत्री से बात करना चाहती थी। प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता गरीबों का कल्याण करना है।

बीआरएस सरकार पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल पहले बनी बीआरएस सरकार तेलंगाना के आत्मसम्मान के गौरव की रक्षा नहीं कर पाई। पूरी दुनिया तोलंगाना के लोगों की क्षमताओं की सराहना करती है, जबकि यहां की सरकार ने लोगों को निराश किया है।

दलितों की आकांक्षाओं को कुचला

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “आंदोलन के समय लोगों से वादा किया गया था कि किसी दलित को तेलंगाना का पहला सीएम बनाया जाएगा. हालांकि, राज्य के गठन के बाद केसीआर सीएम बने और इस तरह उन्होंने दलितों की आकांक्षाओं को कुचल दिया।”

कांग्रेस पर निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस दलित विरोधी है और कांग्रेस भी उसी की तरह है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस ने नये संविधान की मांग करके बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया है। जबकि, कांग्रेस ने भी बाबा साहेब अंबेडकर को दो बार चुनाव नहीं जीतने दिया था। बीआएस की तरह कांग्रेस का इतिहास भी दलितों से, पिछड़ों से नफरत भरा है। जब भारतीय जनता पार्टी ने रामनाथ कोविंद जी को राष्ट्रपति का उम्मीदवार तब कांग्रेस ने उनको हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी। इसके बावजूद जब वे राष्ट्रपति चुने गए तब भी कांग्रेस पार्टी ने उनका तिरस्कार किया। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने एक महिला को भारत का पहला आदिवासी राष्ट्रपति बनाने का प्रस्ताव रखी, तो कांग्रेस ने श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी का भी विरोध किया।

यह भी पढें: Cricket World Cup 2023: इस तरह यात्रा करते दिखे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cricket World Cup 2023: श्रेयस अय्यर के सामने सवाल क्यों नहीं पूछ पाए सुनील गावस्कर, बताई यह वजह

Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में अजय जडेजा ने किया डांस, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
ADVERTISEMENT