होम / Lok Sabha Election 2024: वरूण गांधी को बीजेपी से टिकट न मिलने पर आया मेनका का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Lok Sabha Election 2024: वरूण गांधी को बीजेपी से टिकट न मिलने पर आया मेनका का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 2, 2024, 1:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Lok Sabha Election 2024: वरूण गांधी को बीजेपी से टिकट न मिलने पर आया मेनका का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

maneka gandhi

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवारों को टिकट मिल गई है और जहां से अभी तक किसी उम्मीदावर काचयन नहीं किया गया, उस पर विचार किया जा रहा है। इसी बीच भाजपा सदस्य मेनका गांधी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए हैं जिसमें अपने बेटे का जिक्र भी उनके द्वारा किया गया है। चलिए इस खबर में जानते हैं कि क्या कहा मेनका गांधी ने..

10 अप्रैल को होगी Ajay और Akshay की बड़ी टक्कर, फिल्म की रिलीज से पहले खिलाड़ी ने शेयर की पोस्ट

मेनका ने तोड़ी चुप्पी

भाजपा सांसद वरुण गांधी को भाजपा द्वारा निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं दिए जाने के कुछ दिनों बाद, उनकी मां और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की अपनी 10 दिवसीय यात्रा पर चुप्पी तोड़ी और पार्टी का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त की। यह पूछे जाने पर कि वरुण गांधी अब क्या करेंगे, उन्होंने जवाब देते हुए कहा, कि उनसे पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं। हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे, अभी हमारे पास समय है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेनका ने कहा, कि “मैं बहुत खुश हूं कि मैं बीजेपी में हूं। मुझे टिकट देने के लिए मैं गृह मंत्री अमित शाह, पीएम मोदी और नड्डा जी को धन्यवाद देती हूं। हालांकि टिकट की घोषणा बहुत देर से हुई, इसलिए दुविधा थी कि मुझे कहां से लड़ना चाहिए। पीलीभीत या सुल्तानपुर, इन दो क्षेत्रों को लेकर जानकारी साझा नहीं हुई थी।

IIT-Kharagpur : स्टार्टअप संस्थापक ने झूठे बायोडाटा पर उम्मीदवार को लगाई फटकार, जानें क्या कहा

भाजपा का आभार व्यक्त किया

उन्होंने कहा, ”पार्टी ने अब जो फैसला लिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं सुल्तानपुर वापस आई क्योंकि इस जगह का एक इतिहास है कि कोई भी सांसद दोबारा सुल्तानपुर की सत्ता में नहीं आया।” टिकट मिलने के बाद यह उनका सुल्तानपुर का पहला दौरा था। जिले के अपने 10 दिवसीय दौरे पर वह पूरे लोकसभा क्षेत्र के 101 गांवों का दौरा करेंगी। कटका गुप्तारगंज, तातियानगर, टेढुई, गोलाघाट, शाहगंज चौराहा, दरियापुर तिराहा और पयागीपुर चौराहा आदि स्थानों पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मेनका गांधी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर भी श्रद्धासुमन अर्पित किये और सम्मान व्यक्त किया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT