योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभा को संबोधित 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में जनसभाकेंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रायबरेली के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11.30 बजे सलोन रोड पर एसबीएस कान्वेंट स्कूल के सामने मैदान में आयोजित अमेठी की जनसभा को जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी, बलरामपुर, अयोध्या, लखनऊ व बिहार के प्रवास पर रहेंगे।

राजनाथ सिंह 

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बलिया और देवरिया के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे बलिया के गांधी इंटर कालेज सिकंदरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे देवरिया के चन्द्रशेखर आजाद इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रायबरेली के प्रवास पर रहेंगे। वह अमित शाह के साथ रायबरेली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।
सीएम मोहन यादन आएंगे यूपी 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बलरामपुर के प्रवास पर रहेंगे। वह दोपहर 12 बजे लोकमान्य तिलक इंटर कालेज, गैसड़ी, में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फतेहपुर में दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री के साथ जनसभा में सम्मिलित होंगे। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हमीरपुर में दोपहर एक बजे ब्रम्हानंद इंटर कालेज के मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा में सम्मिलित होगें।

India News HD Revanna :रेप केस में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत-Indianews

बसपा अध्यक्ष का चनाव प्रचार 

बसपा की अध्यक्ष मायावती प्रतापगढ़ में प्रयागराज रोड पर विश्वनाथगंज स्टेशन मोड़ के पास कोहला गांव के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अमेठी के जामो ब्लॉक में एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल करेंगे जनसभा को संबोधित 

इसी के साथ सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी तीन बजे रायबरेली में रायना इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन जनसभाओं में कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय भी मौजूद रहेंगे। अखिलेश लखनऊ में शाम को रोड शो भी निकालेंगे।