होम / MP Election: टिकट न मिलने से असंतुष्ट नेताओं को कमलनाथ ने सुनाई खरी-खोटी, BJP ने वायरल किया वीडियो

MP Election: टिकट न मिलने से असंतुष्ट नेताओं को कमलनाथ ने सुनाई खरी-खोटी, BJP ने वायरल किया वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 17, 2023, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), MP Election Viral Video: मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के पश्चात् जंग छिड़ गई हैं। भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस में आए कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट अंतिम वक़्त से काटने पर विवाद छिड़ गया है। असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की तथा पार्टी के फैसले का विरोध व्यक्त किया। इसके चलते कांग्रेस नेता रघुवंशी के समर्थकों को कमलनाथ ने दो टूक जवाब दे दिया।

नेताओं को कमलनाथ की दो टूक

भोपाल में कमलनाथ ने शिवपुरी जिले से आए असंतुष्ट नेताओं से कहा, आप लोग यहां गदर मत कीजिए। दिग्विजय सिंह तथा जयवर्धन के पास जाइए और उनके कपड़े फाड़िए। यह एक वायरल वीडियो में वीरेंद्र रघुवंशी समर्थकों से कमलनाथ बोलते नजर आ रहे हैं कि इस बारे में अब वो दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयर्वधन सिंह से बात करें। इस पूरी घटना का वीडियो अब भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

यह भी पढ़ेंः- Niwas Vidhan Sabha Seat: निवास सीट पर हुआ था बड़ा उलटफेर,…

विपक्षी नेताओं का पलटवार

मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने तंज कसते हुए लिखा, “दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए।” अरे कमलनाथ जी आप तो कपड़े फड़वाने पर भी उतारू हो गये। खैर आप भी कर ही क्या सकते हैं जब पूरी कांग्रेस ही दो फाड़ हो गई है। वैसे शिवपुरी से आए वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थकों की कमलनाथ जी से बातचीत का यह वीडियो देख दिग्विजय सिंह जी आप और आपके सुपुत्र को पीड़ा तो अवश्य होगी और बदला भी तगड़ा लेंगे! अब देखना दिलचस्प होगा कि कपड़े कौन किसके फाड़ेगा।”

दिग्विजय ने कमलनाथ पर साधा निशाना

वहीं, भाजपा आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने भी वीडियो साझा कर लिखा, ”कमलनाथ की टिकटार्थियों को सलाह है कि आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए। कांग्रेस में, राजस्थान से लेकर छत्तीसगढ़ तक, नेताओं के झगड़ों के बीच, जनता पिस जाती है। इन्हें सत्ता से दूर रखना ही एक मात्र इलाज है।” उधर, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ‘X’ पर वीडियो साझा कर लिखा, “कपड़े फटना तो तय है अब देखना यह है सभी कांग्रेसियों के फटेंगे या इनमे से कुछ के दिग्विजय सिंह जी ने इशारों ही इशारों में स्पष्ट कर दिया की कपड़े तो कपटनाथ के ही फटेंगे।”

यह भी पढ़ेंः- Indore-3 Assembly Constituency: इंदौर-3 सीट पर कांग्रेस का रुख

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
Pune Porsche Case आरोपी की रिहाई से टूट गई बेटी खोने वाली मां, बोलीं ‘वहां कई लड़कियां रहती हैं’
Lok Sabha Speaker Election: लोकसभा में पीएम मोदी और राहुल आए आमने-सामने, एक दूसरे से मिलाया हाथ-IndiaNews
झारखंड की जनता के लिए खुशखबरी, सोरेन ने नयी योजनाए शरू करने के दिए निर्देश-IndiaNews
ADVERTISEMENT