होम / MP News: मध्य प्रदेश में चलती स्कूली बस लगी आग! मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

MP News: मध्य प्रदेश में चलती स्कूली बस लगी आग! मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 23, 2024, 6:24 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: मध्य प्रदेश में चलती स्कूली बस लगी आग! मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

MP News

India News (इंडिया न्यूज)  MP News:  मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में चलती स्कूल बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर और टीचर की सूझबूझ से बच्चों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उनके बैग और किताबें जल गईं।

चलती बस में लगी आग

बताया जा रहा है कि बस स्कूल के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। हादसा बुधवार दोपहर अचानक हुआ। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि बच्चों के बैग निकालने तक का वक्त नहीं मिला। कुछ ही देर में बस पूरी तरह जल गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। बस में 12 बच्चे सवार थे। समय रहते उन्हें बस से बाहर निकाल लिया गया। बस को गोटू धाकड़ नाम का ड्राइवर चला रहा था।

 आग लगने का कारण

बस स्कूल के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। उन्हें स्कूल से निकालते वक्त कोई दिक्कत नहीं हुई। वह आधे से ज्यादा बच्चों को उतार चुका था। इसके बाद अचानक ड्राइवर को इंजन से धुआं निकलता दिखाई दिया। अचानक आग की लपटें दिखाई देने लगीं। इसके बाद बस में मौजूद ड्राइवर और एक शिक्षक ने बच्चों को नीचे उतारना शुरू किया। सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद आग की लपटें इतनी तेज हो गईं कि वे अपना बैग आदि बाहर नहीं निकाल पाए। केबिन में भीषण आग लग गई। माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी।

MP Accident: फार्महाउस में दर्दनाक हादसा! 5 साल मासूम की गेट में दबने से मौत

PM Modi का असली गुस्सा देखेगी दुनिया, Canada को जवाब के बहाने 4 देशों के भेजी जाएगी ऐसी लिस्ट?, अभी से ही कांप रहे ट्रूडो

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT