होम / Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत के साथ लगाए पौधे, देखें वीडियो

Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत के साथ लगाए पौधे, देखें वीडियो

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : July 6, 2023, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावत के साथ भोपाल में स्मार्ट सिटी पार्क का दौरा किया और पौधे लगाए। सीधी के एक वायरल वीडियो में आरोपी प्रवेश शुक्ला रावत पर पेशाब करता नजर आ रहा है। शुक्ला को 5 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और कल स्थानीय प्रशासन ने उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था। बता दें इससे पहले चौहान ने आज अपने भोपाल स्थित आवास पर पीड़ित दशमत रावत से मुलाकात की। सीएम ने इस दौरान आदिवासी समुदाय से संबंध रखने वाले दशमत रावत के पैर धोए।

किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसका एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूँ कि सब समझ लें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है।’

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसमें प्रवेश शुक्ला नाम का व्यक्ति आदिवासी समुदाय के दशमत रावत पर पेशाब करता नजर आ रहा है। इस वीडियों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तहलका मंच गया। लोगों ने इस हरकत के बाद शिवराज सिंह सरकार पर सवाल उठाए। वहीं आरोपी प्रवेश शुक्ला का संबंध बीजेपी पार्टी से भी बताया गया।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT