होम / Madhya Pradesh: ठीक से खाना नहीं बना पाने पर पति-पत्नी ने दादी को बेरहमी से पीटा, जानें पूरा मामला

Madhya Pradesh: ठीक से खाना नहीं बना पाने पर पति-पत्नी ने दादी को बेरहमी से पीटा, जानें पूरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 28, 2024, 2:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। भोपाल में एक शख्स और उसकी पत्नी द्वारा अपनी दादी को लाठियों से बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, वृद्धा की उम्र कम से कम 70 साल है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पसंद के मुताबिक खाना नहीं बनाने पर महिला की पिटाई की गई।

पहले भी कई बार महिला से की मारपीट

घटना की जानकारी के मुताबिक, आरोपी और उसकी पत्नी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रहते हैं। पड़ोसियों ने बताया कि, महिला के साथ उनके दोनों लोग हमेशा मारपीट करते थे। महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। ताजा घटना का वीडियो किसी पड़ोसी ने खिड़की से चोरी-छिपे शूट कर लिया, जो बाद में वायरल हो गया है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। जारी वीडियो में दिख रहा है कि महिला जमीन पर बैठी है और दोनों आरोपी उसे पीट रहे हैं। महिला के पोते की पत्नी बिस्तर पर बैठकर उसे पीट रही है। इसी बीच जब वह चिल्लाती है तो उसका पोता उसका मुंह बंद कर देता है।

Jackpot Winner: अमेरिकी लॉटरी खिलाड़ी ने जीता मेगा मिलियंस जैकपॉट, जीत का पैसा सुन उड़ जाएंगे होश

पोते ने महिला को डंडे से पीटा

वीडियो में दिख रहा है कि महिला जमीन पर बैठी है और दोनों आरोपी उसे पीट रहे हैं। महिला के पोते की पत्नी बिस्तर पर बैठकर उसे पीट रही है। इसी बीच जब वह चिल्लाती है तो उसका पोता उसका मुंह बंद कर देता है। महिला के पोते की पत्नी बार-बार उसे डंडे से पीटती है। दोनों ने महिला को काफी देर तक पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने जोड़े की तलाश शुरू की और उन्हें तब पकड़ लिया जब वे शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे।

Tulsi Gabbard: जो बिडेन पर तुलसी गबार्ड ने बोला हमला, व्हाइट हाउस को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT