होम / Madhya Pradesh: दहेज को लेकर रहता था घर में विवाद, बेटे और बहु ने मिलकर सास की कर दी हत्या-Indianews

Madhya Pradesh: दहेज को लेकर रहता था घर में विवाद, बेटे और बहु ने मिलकर सास की कर दी हत्या-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 15, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से आज एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आ रही है जो आपका दिल दहला देगी। एक बुजुर्ग महिला पैर पकड़कर, हाथ जोड़कर बहुओं से रहम की भीख मांगती रही, लेकिन क्रूर निर्दयी बहुओं को उस पर तरस नहीं आया। बेटे भी पत्नियों के साथ मिलकर इतने हैवान बन गए कि मां को लाठी-डंडों और पत्थरों से पीटते रहे। आइए आपको इस खबर में बताते हैं कि क्या था पूरा मामला..

बुजुर्ग सास की हुई हत्या 

बेचारी किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागी तो ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसने इलाज के दौरान तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाए। पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक्शन लेते हुए मृतका की 2 बहुओं, बेटे, बहू के पिता और भाइयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

6 के खिलाफ मर्डर केस, 3 गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आंतरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले पिपरीपुरा गांव का है। वारदात गृह क्लेश और दहेज विवाद के चलते अंजाम दी गई। मृतका की पहचान मुन्नी देवी के रूप में हुई। हालांकि मामाला पुराना है और गत 7 अप्रैल को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी, लेकिन वारदात की वीडियो अब सामने आई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और तब से ये ज्यादा चर्चे में आ गई है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार में भारी खर्च कर रही पार्टी, जानें क्या कहता है ECI का नियम- Indianews

इस वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है और 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपियों में मृतका की बड़ी बहू सावित्री, छोटी बहू चंदा, बड़ा बेटा धर्मेंद्र, छोटी बहू का पिता और दोनों भाई शामिल हैं। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। इन सभी व्यक्तियों ने मिलकर एक बुजर्ग महिला की क्रूरता और हीन भावना के साथ हत्या कर दी है।

पुलिस के अनुसार दहेज का मामला

आंतरी थाना प्रभारी के अनुसार, मुन्नी देवी की हत्या दहेज विवाद में हुई है, जिसके चलते घर में क्लेश रहता था। दहेज विवाद उसकी छोटी बहू चंदा से जुड़ा है, जो दतिया निवासी अमर सिंह की बेटी है। शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज विवाद के कारण वह मायके लौट गई थी। उसके पिता मुन्नी देवी से दहेज वापस मांग रहे थे, लेकिन वह लौटा नहीं रही थी।

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के बाद Salman Khan से मिलने पहुंचे अरबाज-सोहेल-अर्पिता, पूजा भट्ट भी हुई हैरान -Indianews

7 अप्रैल को अमर सिंह अपने दोनों बेटों अजय-विजय और बेटी चंदा को लेकर मुन्नी देवी के घर आए। मुन्नी अकेली थी, बाकी परिजन काम से बाहर गए हुए थे। पीछे से आई बहू और उसके परिजनों के साथ मुन्नी का विवाद हो गया और उन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी। उसे इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। वो अपनी जडान की भीख मांगती रही। सगे बच्चों ने रिश्तों की लाज नहीं रखी लेकिन साथ में इंसानियत तक का फर्ज नहीं निभाया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा तारीख बदली, जानें ये है कारण -India News
Lok Sabha Elections 2024: कितने अमिर हैं राजनाथ सिंह? जानिए रक्षा मंत्री पास कुल कितनी संपत्ति-Indianews
Tripura: झूले पर झूल रहा था मासूम, तभी हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान, लोग सदमे में
Khalistani Extremist: दिल्ली के पूर्व विधायक को खालिस्तानी चरमपंथी से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत -India News
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन आपके लिए बेहद खास, जानिए मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में -Indianews
ADVERTISEMENT