होम / Madhya Pradesh: दो साल से पड़ोसी के साथ था अवैध संबंध, प्रोपर्टी के लिए प्रेमिका पर किया हमला-Indianews

Madhya Pradesh: दो साल से पड़ोसी के साथ था अवैध संबंध, प्रोपर्टी के लिए प्रेमिका पर किया हमला-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 19, 2024, 8:37 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh: आरोपी ने महिला को बांधकर पीटा। बाद में, उसने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और उसका मुंह बंद कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये जो बेरहमी वाली घटना हुई है ये दरअसल मध्य प्रदेश में घटी है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

 महिला को बेरहमी से पीटा

मध्य प्रदेश के गुना में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने महिला पर हमला कर दिया। आरोपी पीड़िता की संपत्ति उसकी मां के नाम दर्ज कराना चाहता था। लेकिन उस महिला ने संपत्ति ने उसके नाम करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसे बांधकर प्रताड़ित किया। पुलिस ने बताया कि दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। पहले दोनों के बीच संबंध बने और इस विवाद के बाद महिला के साथ दुराचार भी किया गया।

ऐश्वर्या शंकर की शादी में Ranveer-Atlee ने दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

पड़ोसी था आरोपी

आरोपी, जो महिला का पड़ोसी था, कथित तौर पर उसकी नज़र उसकी संपत्ति पर थी, जो उसकी माँ के नाम पर थी। जब महिला ने संपत्ति देने से इनकार कर दिया तो आरोपियों ने उसे पीटा, उसकी आंखों और मुंह में मिर्च पाउडर डाल दिया और उसके मुंह को गोंद से बंद कर दिया। पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। उसके साथ हुए अमानवीय व्यवहार के कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हड़पना चाहता था पैतृक संपत्ति

महिला के पिता की मृत्यु हो गई थी, और उनका पैतृक घर उसकी माँ के नाम पर पंजीकृत था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसका पड़ोसी है। उसकी नजर पीड़िता की पैतृक संपत्ति पर थी और वह चाहता था कि संपत्ति का पंजीकरण उसके नाम हो जाए। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गयी और इस हद तक की गई कि उसकी स्थिति इस वक्त नाजुक हो चुकी है।

नौसेना के अगले प्रमुख होंगे वाइस एडमिरल दिनेश त्रिपाठी, इस दिन संभालेंगे कार्यभार-Indianews

दो साल से चल रहा था रिलेशनशिप

पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। मीडिया सूत्रों को जानकारी देते हुए एएसपी मान सिंह ठाकुर ने कहा कि घटना मंगलवार की है। पीड़िता और आरोपी के बीच पिछले दो साल से रिश्ता था, जिसमें हाल ही में खटास आ गई थी। पुलिस ने आरोपी के घर से अवैध शराब भी बरामद की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT