होम / Money Laundering Case महाराष्ट्र में फिर होने वाली है किसी की गिरफ्तारी, भाजपा नेता ने किया ट्वीट

Money Laundering Case महाराष्ट्र में फिर होने वाली है किसी की गिरफ्तारी, भाजपा नेता ने किया ट्वीट

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 5, 2021, 1:08 pm IST

Money Laundering Case
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

महाराष्ट्र में भाजपा नेता के ट्वीट से फिर से कुछ लोगों की बेखलाअट बढ़ गई है। वहीं ये भी कयास है कि महाराष्ट्र में क्या एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय बड़ी कार्रवाई करने के मूड में है। Money Laundering Case में पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में हैं। इसके बाद से यहां की राजनीति में गरमाहट है, वहीं अब भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर शिवसेना, एनसीपी पर निशाना साधा है।

किरीट सोमैया ने कहा कि अनिल देशमुख गिरफ्तार हो चुके हैं। अब दूसरे नेताओं की बारी है। ट्वीट के जरिए किरीट सोमैया ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख गिरफ्तार हो चुके हैं। अब अन्य नेताओं की बारी है। बेटा, दामाद, साझेदार…और अनिल पारब समेत शिवसेना और NCP के नेताओं तक वसूली फंड पहुंचता था।

अनिल देशमुख के बेटे को ED का समन

ता दें कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी थी, जिसमें कहा गया था कि अनिल देशमुख ने गृह मंत्री रहते हर महीने सचिन वाझे से 100 करोड़ रुपये देने की मांग की थी। मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने अनिल देशमुख को बुलाया था।

सोमवार को पूछताछ में जांच एजेंसी ने पाया था कि अनिल देशमुख की तरफ से किसी भी सवाल पर संतोषजनक जवाब नहीं दिए गए, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अनिल देशमुख की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

Read More : Diwali 2021 Laxmi Pooja: दीपावली पर कब करें मां लक्ष्मी की पूजा

Read More : Diwali 2021 : दीपावली पर गुल्लक में विराजेंगी धनलक्ष्मी, कुम्हारों के चेहरे चहके

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT