होम / Nawab Malik's Press Conference बोले 70 हजार की शर्ट, ढाई लाख के जूते पहनते हैं समीर वानखेड़े

Nawab Malik's Press Conference बोले 70 हजार की शर्ट, ढाई लाख के जूते पहनते हैं समीर वानखेड़े

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 2, 2021, 12:49 pm IST

Nawab Malik’s Press Conference
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

मुंबई ड्रग्स केस बेशक आर्यन खान जमानत पर जेल से बाहर आ गया हो लेकिन ये केस अब पूरी तरह से राजनीतिक होता जा रहा है और आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बार फिर से फिर पूर्व उट देवेंद्र फडणवीस और समीर वानखेड़े पर निशाना साधा और कहा कि देवेंद्र फडणवीस जब सीएम थे तो फोर सीजन होटल में 15 करोड़ की पार्टीज की गईं।

इस होटल में एक-एक टेबल की कीमत 15 लाख रुपए होती है। इन पार्टीज के आयोजक कौन थे, इसकी जानकारी सामने आनी चाहिए। नवाब मलिक ने कहा कि हमने किसी पर हवा में आरोप नहीं लगाया, बल्कि तथ्यों के आधार पर इसे सामने लाए हैं। नवाब मलिक ने कहा कि मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि समीर वानखेड़े देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं।

इस विभाग में समीर वानखेड़े जब से आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है। कई मामलों में आम लोगों को फंसाया जाता है और हजारों करोड़ रुपए की उगाही की जाती थी।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े की बहन दुबई में थी और ये मालदीव्स में थे। इतने लोग घूमने जाना कोई कम खर्चा नहीं है। इसमें 20 से 25 लाख का खर्च होता है. एनसीबी के बाकी अफसरों की शर्ट 500 से 900 रुपए तक होगी लेकिन समीर वानखेड़े की शर्ट 70 हजार रुपए की है। रोज वो शर्ट बदलते हैं। ढाई लाख रुपए के जूते पहनते हैं। ये एक ईमानदार आॅफिसर तो नहीं कर सकता।

अनिल देशमुख को भी फंसाया गया

प्रेस कांफ्रेंस में नवाब मलिक ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी साजिश के तहत फंसाया गया है। उन पर परमबीर सिंह ने आरोप लगाए थे लेकिन हैरानी की बात है कि परमबीर सिंह खुद तो फरार है और अनिल देशमुख जांच में सहयोग करने के लिए हाजिर हुए थे, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। परमबीर सिंह कहां है, इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। वह महाराष्ट्र से पंजाब चले गए और उसके बाद गायब हो गए। नवाब मलिक ने कहा कि परमबीर सड़क के रास्ते में हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार होते हुए नेपाल के रास्ते देश से बाहर भागे हैं। इन तीन राज्यों में भाजपा की सरकार है, इसलिए इसकी जिम्मेदारी भी उन्हीं की है।

करोड़ों की ढील में और सबूत पेश करेंगे

नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान को लेकर 18 करोड़ की डील हुई है , इससे समझ सकते हैं कि बाकी अभिनेता और अभिनेत्रियों को लेकर कितनी बड़ी डील हुई होगी। आने वाले समय में इस मामले में हम और सबूत पेश करेंगे।

Read More :Corona Update कोरोना के नए केस घटे, मौत के आंकड़ों चिंताजनक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT