होम / Varun Gandhi को मिला शिवसेना का साथ

Varun Gandhi को मिला शिवसेना का साथ

India News Editor • LAST UPDATED : October 11, 2021, 9:58 am IST
Varun Gandhi got the support of Shiv Sena
‘सामना’ में की भाजपा नेता की खुलकर तारीफ
इंडिया न्यूज, मुंबई:
Varun Gandhi : गत दिनों उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुए हिंसक बर्ताव के बाद से भाजपा नेता वरुण गांधी अपनी पार्टी पर हमलावर बने हुए हैं। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर भाजपा और यूपी सरकार से किसानों के साथ किए जा रहे बर्बरतापूर्वक व्यवहार पर स्पष्टीकरण मांगा था। जिसके बाद वरुण महाजन को भाजपा कार्यकारिणी से अपने स्थान से हाथ धोना पड़ा था।

किसान आंदोलन की हिमाकत करने पर शिवसेना का साथ (Varun Gandhi)
किसान आंदोलन और लखीमपुर हिंसा को लेकर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले बीजेपी नेता वरुण गांधी को अब शिवसेना का साथ मिल गया है। शिवसेना ने सोमवार को वरुण गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि सभी किसान संगठनों को एक प्रस्ताव पारित करना चाहिए। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में वरुण गांधी की तारीफ करते हुए यह भी पूछा है कि इंदिरा गांधी के पोते का खून तो खौल उठा और उन्होंने अपना विचार व्यक्त किया लेकिन क्या दूसरे सांसदों के खून में बर्फ का ठंडा पानी बह रहा है? सामना के लेख में लिखा है कि वरुण गांधी भी इंदिरा गांधी के पोते और संजय गंधी के पुत्र हैं। लखीमपुर खीरी की भयंकर घटना को देखकर उनका खून खौल उठा और उन्होंने मत व्यक्त किया, लेकिन अन्य सांसदों के खून में बर्फ का ठंडा पानी बह रहा है क्या?’

(Varun Gandhi)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT