होम / Mumbai: व्यवसायी सुजीत पाटकर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सांसद संजय राउत के है करीबी दोस्त

Mumbai: व्यवसायी सुजीत पाटकर को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सांसद संजय राउत के है करीबी दोस्त

Shubham Pathak • LAST UPDATED : August 18, 2023, 2:52 am IST

India News,(इंडिया न्यूज),Mumbai: मुंबई (Mumbai) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मुंबई के जाने माने व्यवसायी सुजीत पाटदार को मुंबई पुलिस की वित्तीय अपराध साखा ने कल यानी गुरुवार को कोविड घोटाला के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। सुजीत पाटकर को पहले प्रवर्तन निदेशालय ने इसी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था और वह न्यायिक हिरासत में थे।बता दें कि, व्यवसायी सुजीत पाटकर उद्धव गुट की शिवसेना सांसद संजय राउत के करीबी दोस्त भी है।

कोविड घोटाले मामले में चौथी गिरफ्तारी

जानकारी के लिए बता दें कि, व्यवसायी सुजीत पाटकर कोविड काल में लाइफ लाइन जंबो कोविड सेंटर के प्रभारी थे। मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है। वहीं ईओडब्ल्यू बृहन्मुंबई नगर निगम के जंबो कोविडदेखभाल केंद्रों की स्थापना और प्रबंधन में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। जिसकी जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि, ईओडब्ल्यू ने यह भी पाया कि दहिसर और वर्ली में कोविड केंद्रों के अनुबंध के लिए जमा किए गए दस्तावेज जाली थे। पिछले हफ्ते, सत्र अदालत ने ईओडब्ल्यू मामले में पाटकर की गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, पाटकर को गुरुवार को एजेंसी के कार्यालय लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने किया (Mumbai)

जानकारी के लिए बता दें कि, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने जंबो कोविड-19 केंद्रों के संचालन में कथित घोटाले के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मूल शिकायत दर्ज की थी। उस पर कार्रवाई करते हुए पहले ईडी ने सुजीत पाटकर को गिरफ्तार किया था। उनके साथ एक अन्य डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
India-China Border: ड्रैगन कर रहा भारतीय सीमा के पास निर्माण कार्य, भारत के लिए यह परियोजना बना सिरदर्द -India News
Giorgia Meloni: इटली की पीएम मेलोनी EU का लड़ेंगी चुनाव, बोलीं- पार्टी के लिए समर्थन बढ़ाना मकसद- Indianews
ADVERTISEMENT