होम / Mumbai: मुंबई के मालवानी में पब्लिक टॉयलट के चैंबर में गिरे तीन लोग, दो की मौत

Mumbai: मुंबई के मालवानी में पब्लिक टॉयलट के चैंबर में गिरे तीन लोग, दो की मौत

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 22, 2024, 3:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai: मुंबई के मालवणी इलाके में एक सार्वजनिक शौचालय के 15 फीट गहरे चैंबर में तीन लोग गिर गए. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, इसका रखरखाव निजी ठेकेदारों द्वारा किया जाता था. ऐसे में जांच की जा रही है कि चैंबर गिरने के पीछे पीड़ित या ठेकेदार की लापरवाही है या नहीं।

मुंबई के उपनगरीय इलाके मलाड में 15 फीट गहरे भूमिगत सीवर के चैंबर में गिरने से एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है. नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना अंबुजावाड़ी में अब्दुल हमीद रोड पर मालवणी गेट नंबर 8 पर शाम 5.30 बजे हुई.

ठेकेदार के हाथ में रख-रखाव

उन्होंने कहा कि तीन लोग भूमिगत सीवर चैंबर में गिर गए। यह सीवर एक सार्वजनिक शौचालय से 15 फीट नीचे है और इस शौचालय का संचालन एक ठेकेदार के हाथ में है. राहगीरों ने तीनों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि जान गंवाने वालों की पहचान सूरज केवट और विकास केवट (20) के रूप में की गई है, जबकि रामलगन केवट (45) की हालत गंभीर है. मालवणी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी आढाव ने बताया कि तीनों मजदूर थे जिन्हें नाले की सफाई के लिए ठेके पर रखा गया था. हमने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

 Arvind Kejriwal के गिरफ्तारी के बाद आया AAP के आतिशी का बयान, कहा -केजरीवाल मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT