होम / संसद में गतिरोध के बीच पीएम ने दिया साथी सांसदों को जीत का 'गुरु मन्त्र', कहा -पार्टी जितना मजबूत होगी उतना ज्यादा विरोध होगा

संसद में गतिरोध के बीच पीएम ने दिया साथी सांसदों को जीत का 'गुरु मन्त्र', कहा -पार्टी जितना मजबूत होगी उतना ज्यादा विरोध होगा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 28, 2023, 7:23 pm IST

इंडिया न्यूज़ : संसद में सत्तापक्ष और विपक्ष आमने -सामने हैं। सदन में बवाल की वजह से कई दिनों से संसद की कार्यवाही ठप है। दूसरी ओर पीएम मोदी ने सांसदो के साथ बैठक की। ये मीटिंग संसद भवन में ही हुई। बताया जा रहा है कि पीएम ने इस मीटिंग में सांसदो को आगामी चुनाव जीतने का मंत्र दिया। उन्होंने इस दौरान सांसदों से कई बातों को कहा। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, आम चुनाव और विधानसभा चुनावों से पहले पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का मनोबल बढ़ाया और हौसलाअफजाई किया है।

पीएम ने दिया गुरूमंत्र

बता दें, गुरुमंत्र देते हुए पीएम ने सलाह दी है कि वे और मजबूती के साथ लड़ने के लिए तैयार रहें। ऐसा इसलिए, क्योंकि पार्टी जितना मजबूत और सफल होगी, उतने ही विपक्ष की ओर से हमले तेज होंगे। पीएम ने मंगलवार (28 मार्च, 2023) को ये बातें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की संसदीय दल की बैठक के दौरान कहीं।

बीजेपी का बढ़ेगा विरोध

सूत्रों की माने तो पीएम ने साथी सांसदों से कहा कि, बीजेपी जितना जीत का स्वाद चखेगी और आगे बढ़ेगी, उतना ही दूसरी तरफ से हमले बढ़ने लगेंगे। आप लोगों कड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहें। बता दें, पीएम ने ये टिप्पणी तब की है जब आने वाले कुछ महीनों बाद ही देश में आम चुनाव होने वाले हैं हैं। वहीं इस साल कई प्रदेशों में विधान सभा चुनाव होने को है। पीएम की टिप्पणी उस दौरान आई है जब विपक्ष के नेता अडानी-हिंडनबर्ग केस को लेकर जेपीसी की मांग कर रहे हैं, जबकि बीजेपी मोदी सरनेम वाले केस में राहुल से माफी की मांग कर चुकी है।

इन सांसदों की रही मौजूदगी

समाचार एजेंसी ANI की मानें तो सदीय दल की ओर से पीएम का स्वागत करते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने नॉर्थ ईस्ट के तीनों सूबों की जीत और शानदार बजट के लिए उन्हें बधाई दी। साथ ही सभी सांसदों की तरफ से उनका अभिनंदन किया और आभार व्यक्त किया। मीटिंग के दौरान परिसर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी के अलावा मोदी सरकार के मंत्री व भाजपा के दोनों सदनों के सांसद भी शामिल रहे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT