होम / COVID-19 : दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू हटाने की सिफारिश की, एलजी को प्रस्ताव भेजा

COVID-19 : दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू हटाने की सिफारिश की, एलजी को प्रस्ताव भेजा

Mukta • LAST UPDATED : January 21, 2022, 7:06 pm IST

संबंधित खबरें

COVID-19

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली
दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल को वीकेंड कर्फ्यू को समाप्त करने की सिफारिश के साथ एक प्रस्ताव भेजा क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी में कोविड -19 मामलों में काफी गिरावट आयी है।
अरविंद केजरीवाल सरकार ने दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों से प्रतिबंध हटाने, सम-विषम प्रणाली को समाप्त करने और उन्हें सभी दिनों में खुले रहने की अनुमति देने की भी सिफारिश की है।
बाजारों, उद्योगों, कार्यालयों और सार्वजनिक परिवहन में COVID संक्रमण के चलते एक्शन प्लान के रूप में राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू सहित कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं।
जैसा कि मामलों में गिरावट जारी है, सरकार ने सुझाव दिया कि निजी कार्यालयों को 50 प्रतिशत कर्मचारियों को कार्यालय में बुलाने की अनुमति दी जा सकती है, जबकि अभी 100 प्रतिशत घर से काम करते हैं।
पिछले हफ्ते, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सुझाव दिया था कि अगर कोविड -19 मामले 15,000 अंक से नीचे आते हैं तो सरकार प्रतिबंधों में ढील देने पर विचार कर सकती है।
नवीनतम स्वास्थ्य बुलेटिन के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में कोरोनो वायरस बीमारी (कोविड -19) के एक दिवसीय मामलों में पिछले 24 घंटों में गिरावट देखी गई, 12,306 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं।

Read Also: PM Modi Top In Popularity 71 फीसदी रेटिंग के साथ मोदी दुनिया में टॉपर

Also Read :PM Modi in Manipur Before Elections कुर्सी के लिए मणिपुर को अस्थिर करना चाहते हैं कुछ लोग :-नरेंद्र मोदी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT