होम / Drug Racket Busted by MP Police एयर होस्टेस सहित 6 लोगों को कर चुकी है क्राइम ब्रांच गिरफ्तार, तफ्तीश जारी

Drug Racket Busted by MP Police एयर होस्टेस सहित 6 लोगों को कर चुकी है क्राइम ब्रांच गिरफ्तार, तफ्तीश जारी

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : February 4, 2022, 12:49 pm IST

संबंधित खबरें

Drug Racket Busted by MP Police

इंडिया न्यूज़,इंदौर।

Drug Racket Busted by MP Police मध्यप्रदेश पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नशा तस्करी की कड़ियां जोड़ते हुए महिला एयर होस्टेज की मदद करने वाले दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारियां तमिलनाडू और चेन्नई से की गई हैं। बता दें कि दिसंबर में एमपी पुलिस ने मलेशिया एयरलाइंस की एयर होस्टेस को 1 किलो100 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस आरोपी महिला से लगातार पूछताछ कर रही थी। जिसमें चेन्नई के राजेश और तमिलनाडु के एस.शंकर के नामों का खुलासा एयर होस्टेस ने किया था। अब इन्हें पुलिस ने धर दबोचा है। इनसे अब जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है

Drug Racket Busted by MP Police
Drug Racket Busted by MP Police

कैसे आए गिरोह शिकंजे मे

दरअसल दिसंबर में नशा तस्करी (drug trafficking) का भंडाफोड़ किया गया था, जब पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग पटेल पुल के पास नशा तसकरी के  लिए आए हुए हैं और उनके पास भारी मात्रा में ड्रग्स भी है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने खुलासा किया था कि यह ड्रग्स वह एयर होस्टेस को देने वाले थे। उन्होंने यह भी बताया कि हम तो माल महिला को दे देते थे। उसके बाद वही मध्यप्रदेश में इसे सप्लाई करती थी।

Drug Racket Busted by MP Police
Drug Racket Busted by MP Police

Read More: Punjab Drugs Case अंडरग्राउंड हुआ ब्रिकम मजीठिया, क्राइम ब्रांच ने पूर्व मंत्री को पकड़ने के लिए की 6 स्थानों पर रेड

आगामी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही क्राइम ब्रांच

क्राइम ब्रांच पुलिस ने एयर होस्टेस से पूछताछ करते हुए पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब जांच एजेंसी को आरोपियों से जानकारी मिल रही है कि वह म्याऊं-म्याऊं (MDMA drugs)को राज्य से बाहर भी बेचते थे। इस दौरान क्राइम ब्रांच को यह भी पता चला है कि इनके संबंध हैदराबाद और चेन्नई के अलावा मुंबई के ड्रग्स पैडलर से भी हैं। पुलिस अब आगामी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

आगामी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही क्राइम ब्रांच
आगामी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही क्राइम ब्रांच

(Drug Racket Busted by MP Police)

 Read More: Hunger for Money Made Air Hostess Drug Smuggler बेटी के डायपर में छिपा कर लाती थी ड्रग्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT