Thursday, May 19, 2022
HomeNationalहनुमान चालीसा विवाद : महाराष्ट्र विधायक रवि राणा को तलोजा जेल में...

हनुमान चालीसा विवाद : महाराष्ट्र विधायक रवि राणा को तलोजा जेल में किया गया शिफ्ट

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हनुमान चालीसा विवाद के बाद गिरफ्तार किए गए महाराष्ट्र विधायक रवि राणा को रविवार रात तलोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। गौरतलब है कि बडनेरा विधायक रवि राणा को सबसे पहले मुंबई की आर्थर रोड जेल लाया गया था। जेल अधिकारियों के मुताबिक, आर्थर रोड जेल में भीड़भाड़ के कारण रवि राणा को तब नवी मुंबई के तलोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इस बीच, अमरावती के सांसद नवनेत राणा को भायखला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इस कारण किया गिरफ्तार

विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी के बाद शिवसैनिकों के विरोध के बीच राणाओं ने हनुमान चालीसा का जाप करने की अपनी योजना वापस ले ली। खार पुलिस में विधायक श्री रवि राणा और सांसद श्रीमती नवनीत कौर राणा U/S 153 (A), 34, IPC r/w 37(1) 135 बॉम्बे पुलिस एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अदालत 29 अप्रैल को करेगी सुनवाई

दोनों को उनके घर से हिरासत में लिया गया है। आगे की जांच खार पुलिस स्टेशन द्वारा की जा रही है, पुलिस द्वारा एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट बांद्रा की हॉलिडे एंड संडे कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एमपी-एमएलए दंपति की अर्जी पर अदालत 29 अप्रैल को सुनवाई करेगी। मुंबई पुलिस ने उन्हें 27 अप्रैल को जमानत याचिका पर अपना पक्ष रखने को कहा है।

ये भी पढ़े : दूसरी बार फ्रांस के राष्ट्रपति बनने पर Emmanuel Macron को पीएम मोदी ने दी बधाई

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular