होम / बारिश की संभावना, मौसम में ठंडक के आसार Haryana and Punjab Weather Update

बारिश की संभावना, मौसम में ठंडक के आसार Haryana and Punjab Weather Update

Mukta • LAST UPDATED : April 20, 2022, 4:43 pm IST

संबंधित खबरें

Haryana and Punjab Weather Update

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली
पिछले कई दिनों से पड़ रही तेज धूप और लू से सभी का जनजीवन प्रभावित हो रहा है। दोपहर के समय अधिकतर बाजार और सड़कों पर भीड़ काम होने लगी है। इसका कारण यही है कि धूप में बाहर नहीं निकलना चाहता।

पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की वजह से होगा परिवर्तन

बात अगर हरियाणा या पंजाब की करें तो हरियाणा और पंजाब में भी कड़कड़ाती धूप और लू से लोग परेशान है। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार अब पंजाब के हरियाणा में लोगों को राहत मिलने वाली है। आपको बता दें कि हरियाणा और पंजाब में मौसम में जल्द परिवर्तन होगा। यह परिवर्तन पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की वजह से होगा।

जानिए कब है बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा और पंजाब में कुछ जगहों पर 21 और 22 अप्रैल को बारिश की संभावना है। बता दें कि 21 अप्रैल को बादल छाये रहेंगे जिससे मोसम में ठंडक रहेगी। इसके साथ ही दो दिन दोनों राज्यों में हलकी बूंदा बांदी की संभावना है। इसके साथ ही हवाएं भी चलेंगी जिससे मौसम में ठंडक रहेगी। वहीं इसके साथ चडीगढ़ में भी हलकी बूंदा बांदी की संभावना जताई जा रही है।

पंजाब की यदि बात करें तो वहां धुल भरी आंधी चलेगी। जिससे तापमान में गिरावट होगी इसके साथ ही संगरूर और पटियाला को छोड़कर कई जिलों में हलकी बूंदाबांदी के आसार है।

Haryana and Punjab Weather Update

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read Also : कोरोना के मामलों में आज फिर आया उछाल, इतने हुए कुल एक्टिव केस Corona Update Today 20 April 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT