होम / Jammu Kashmir Terrorist Attack श्रीनगर में नाके पर आतंकी हमला, दहशतगर्द फरार, तलाश जारी

Jammu Kashmir Terrorist Attack श्रीनगर में नाके पर आतंकी हमला, दहशतगर्द फरार, तलाश जारी

Vir Singh • LAST UPDATED : December 21, 2021, 10:54 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir Terrorist Attack जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में आज देर रात आतंकियों ने सुरक्षाबलों के नाके पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी के घायल होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने वाहनों की जांच के लिए के श्रीनगर के सौरा इलाके में नाका लगाया था। इसी दौरान वहां पर तैनात जवानों पर अतंकी गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

एसपी हजरतबल टीम के साथ नाके पर थे मौजूद  (Jammu Kashmir Terrorist Attack)

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाके पर पुलिस के जवानों ने आतंकियों के हमले को न नाकाम करते हुए जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को घायल कर दिया। हालांकि इसके बाद भी वाहन में सवार आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने बताया कि जब हमला किया उस समय एसपी हजरतबल अपनी टीम व सीआरपीएफ के जवानों के साथ नाके पर मौजूद थे। सुरक्षा व्यवस्था को यकीनी बनाने के लिए जवान वाहनों की जांच कर रहे थे।

सभी सुरक्षा बल सुरक्षित (Jammu Kashmir Terrorist Attack)

Srinagar, Dec 21 (ANI): Security personnel stand guard near the encounter site where militants allegedly attack the security forces, at Soura, in Srinagar on Tuesday. (ANI Photo)

आतंकियों की फायरिंग में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है। अफरा-तफरी के बीच आतंकी मौके से बचकर निकलने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों का एक वाहन हालांकि आतंकियों का पीछा कर रहा है। हमले के बाद श्रीनगर व उसके आसपास के इलाकों में तैनात सुरक्षाकर्मियों को सतर्क कर दिया गया है। (Jammu Kashmir Terrorist Attack)

Read More :Jammu and Kashmir News लश्कर-ए-तैयबा का कुख्यात आतंकी गिरफ्तार

Also Read : Jammu Kashmir Encounter सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT