Friday, January 21, 2022
HomeNationalOdisha News डीजे सुन मुर्गियों को हार्ट अटैक, 63 की मौत

Odisha News डीजे सुन मुर्गियों को हार्ट अटैक, 63 की मौत

इंडिया न्यूज भुवनेश्वर:

Odisha News ओडिशा में एक अजीब मामला सामने आया है। बालासोर जिले के नीलगिरी में शादी में बज रहे डीजे और आतिशबाजी के कारण 63 मुर्गियों की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पॉल्ट्री फार्म के मालिक रंजीत कुमार परीदा ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि घटना गत रविवार आधी रात करीब साढ़े 11 बजे की है। एक बारात उनके पॉल्ट्री फार्म से गुजर रही थी और शादी में जोर से डीजे बजाया जा रहा था। बाराती आतिशबाजी भी कर रहे थे।

Odisha News डीजे की आवाज बंद करने को बोला तो बाराती झगड़ने लगे : Ranjit Parida

रंजीत परीदा ने बताया कि उन्होंने बैंड बजाने वालों से आवाज कम करने की अपील भी की, लेकिन दूल्हे के दोस्त उनसे झगड़ा करने लगे। रात को 63 मुर्गियों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दूसरे दिन सुबह जब उन्होंने जानवरों के एक डॉक्टर से मौत की वजह पूछी तो उसने बताया कि हार्ट अटैक से मुर्गियों की जान चली गई। इसके बाद परीदा शादी वाले घर मुआवजा मांगने पहुंच गए। मुआवजे से इनकार के बाद उन्होंने आयोजकों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। परीदा ने बताया कि मैंने तेज आवाज के कारण लगभग 180 किलो चिकन खो दिया।

Odisha News Ramchandra Parida का आरोपों से इनकार

आरोपी Ramchandra Parida ने परीदा के आरोपों पर कहा, सड़कों पर जब वाहनों से मुर्गियों को ले जाया जाता है तो हॉर्न और अन्य शोरगुल होते हैं। ऐसे में यह कैसे संभव है कि डीजे के कारण मुर्गियों की मौत हो जाएगी।

हालांकि, जब वह मेरे पास आए और तेज आवाज की शिकायत की तो हमने साउंड कम कर दी। 22 साल का परीदा इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है। पढ़ाई पूरी करने के बाद जब उसे नौकरी नहीं मिली तो उसने 2019 में नीलगिरी में एक सहकारी बैंक से 2 लाख रुपए लोन लेकर अपना ब्रॉयलर फार्म शुरू किया।

Odisha News जानिए क्या कहते हैं SP

बालासोर के SP Sudhanshu शेखर Mishra ने बताया कि इस संबंध में नीलगिरी थाने को शिकायत मिली है। आरोपों की जांच की जा रही है। हालांकि थाने में दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझा लिया है।

Read More : Traumatic Accident In America क्रिसमस परेड में भीड़ को रोंदते हुए गुजरी एसयूवी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE