होम / Opportunity From Go First On Republic Day: 926 रुपए में करें हवाई यात्रा

Opportunity From Go First On Republic Day: 926 रुपए में करें हवाई यात्रा

Suman Tiwari • LAST UPDATED : January 23, 2022, 4:13 pm IST

संबंधित खबरें

Opportunity From Go First On Republic Day: 926 रुपए में करें हवाई यात्रा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Opportunity From Go First On Republic Day: गणतंत्र दिवस यानी रिपब्लिक डे के मौके पर तमाम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के आफर दे रही हैं। प्राइवेट एयरलाइंस गो फर्स्ट भी पीछे नहीं है और वह अपने ग्राहकों के लिए का तोहफा लाई है। कंपनी ने गो फर्स्ट रिपब्लिक डे के मौके पर राइट टू फ्लाई नाम से एक आफर लाई है। इसके तहत ग्राहकों को बेहद सस्ते में 926 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है।

इस आफर का फायदा लेने के लिए 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी के बीच टिकट करवानी होगी। आफर के तहत 11 फरवरी से 31 मार्च 2022 तक की हवाई यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इस टिकट के साथ यात्रा करने पर आप 15 किलो तक का सामान ले जा सकते हैं।

सिर्फ घरेलू टिकटों पर छूट

(Go Firs) गो फर्स्ट के अनुसार ये आफर सिर्फ घरेलु यानी डोमेस्टिक उड़ानों पर लागू होगा। इस छूट का फायदा आपको कंपनी की वेबसाइट समेत कहीं से भी टिकट बुक कराने पर मिल जाएगा। कंपनी के अनुसार इस आॅफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है और ना ही आॅफर के साथ इसे जोड़ा जा सकता है।

फ्लाइट बदलने पर नहीं लगेगा चार्ज 

आॅफर के तहत यात्रा से तीन दिन पहले तक बिना किसी एक्स्ट्रा फीस के आप अपनी फ्लाइट टिकट रीशेड्यूल करवा सकते हैं। हालांकि अगर आप टिकट कैंसल करवाते हैं तो आपको कैंसिलेशन चार्ज चुकाना होगा।

READ ALSO: Full Dress Rehearsal At Rajpath: राजपथ पर हुई गणतंत्र दिवस के लिए फुल डे रिहर्सल, दिखी भारतीय सैन्य ताकत की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT