होम / Terrorist Hideout Busted : आतंकियों ने छिपने के लिए खोदी थी खाई

Terrorist Hideout Busted : आतंकियों ने छिपने के लिए खोदी थी खाई

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : January 19, 2022, 5:38 pm IST

संबंधित खबरें

Terrorist Hideout Busted

इंडिया न्यूज़ : श्रीनगर।

Terrorist Hideout Busted आतंकियों ने सुरक्षा बलों की नजर से बचने के लिए जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा इलाके में एक खाई खोद डाली थी। वे वारदात को अंजाम देने के बाद उस खाई में छिप जाते थे।

घटना अवंतीपुरा के बंदरपुरा इलाके की है। पुलवामा व अवंतीपुरा पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ अभियान के दौरान बंदरपुरा इलाके के एक बाग में बनाए गए इस आतंकी ठिकाने का पता लगा लिया। आतंकी इलाके में वारदात को अंजाम देने के बाद इस पनाहगाह में छिप जाते थे। सुरक्षा बलों ने हथियार भी बरामद किए हैं।

घाटी में नाम मात्र रह गए हैं आतंकी 

Terrorist Hideout Busted
Terrorist Hideout Busted

गौरतलब है कि सुरक्षा बल लगातार आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल कर रहे हैं। इस कारण घाटी में सक्रिय आतंकियों की संख्या नाममात्र रह गई है। इसी कारण सीमा पार बौखलाहट बढ़ गई है। यह हर कोई देश जानता है कि पाकिस्तान की भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देता है और उसने इसके लिए ट्रेनिंग कैंप भी खोले हैं।

टारगेट किलिंग को हथियार बनाने लगे हैं आतंकी

Terrorist Hideout Busted
Terrorist Hideout Busted

आतंकियों की संख्या में काफी कटौती हो चुकी है ऐसे में आतंकी अब अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के मकसद से टारगेट किलिंग को अपना हथियार बनाने में जुटे हैं। हालांकि सुरक्षाबल और स्थानीय पुलिस आतंकियों के इन नापाक मंसूबों को विफल करने में पूरी तरह मुस्तैद हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT