होम / Threat to CM Yogi Adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Threat to CM Yogi Adityanath: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 5:06 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Threat to CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को मिली एक चिट्ठी में दोनों को जान से मारने की धमकी मिली है। इस चिट्ठी में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की गोरक्षा की नीतियों का विराध करते हुए लिखा है कि गोसेवा के नाम पर तुमने हमलोगों को परेशान कर रखा है, कितनी बार समझाने की कोशिश की लेकिन तुम और तुम्हारे लोग नहीं मान रहे हैं।

धमकी भरी यह चिट्ठी मोहम्मद अजमल के नाम से लिखी है और पता देवबंद, बरेली का लिखा गया है। चिट्ठी मिलने के बाद राजधानी लखनऊ के आलमबाग थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देवेंद्र तिवारी के नाम लिखी गई चिट्ठी Threat to CM Yogi Adityanath

बरेली से लिखी गई ये चिट्ठी भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी के नाम पर लिखी गई है जिसमें एक पन्ने पर हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी और विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की तस्वीर के अलावा देवेंद्र तिवारी और सीएम योगी की तस्वीर है। इस चिट्ठी में कहा गया है कि इन लोगों के बाद अब तुम्हारा और सीएम योगी का नंबर है, इसलिए सुधर जाओ।

Threat to CM Yogi Adityanath letter

प्रशासनिक अमले में फैली सनसनी Threat to CM Yogi Adityanath

चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि सीएम योगी तो कड़ी सुरक्षा में रहते हैं वरना अभी तक उन्हें भी उड़ा दिया गया होता। इसलिए तू सुधर जा नहीं तो अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। धमकी वाली इस चिट्ठी के सामने आते ही पूरे प्रशासनिक अमले में सनसनी फैल गई है। राजधानी लखनऊ के आलमबाग थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More: Salary of Parag Agrawal: जानिए ट्विटर के नए सीइओ पराग अग्रवाल की सालाना आय के बारे में

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT