होम / जदयू MLC राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

जदयू MLC राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : February 7, 2023, 6:07 pm IST

(दिल्ली) : बक्सर एमएलसी और बालू व्यवसायी राधाचरण साह के राजधानी पटना और आरा समेत कई अन्य ठिकानों आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। आईटी डिपार्टमेंट की ओर से की छापेमारी राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकाने पर की जा रही है। बता दें, राधाचरण साह बिहार सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एमएलसी हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह-सुबह आयकर विभाग की टीम एसएसबी जवानों के साथ जदयू नेता राधाचरण साह के घर और उनके करीबियों के ठिकानों पर पहुंची। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी बिहार में जारी आयकर विभाग की कार्रवाई की सूचना पर पुष्टि की है। मालूम हो, एएनआई ने आयकर विभाग की छापेमारी से जुड़ी तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के पटना और आरा में जदयू MLC राधाचरण सेठ और उनके करीबी सहयोगी के परिसरों पर केंद्रीय एजेंसी द्वारा छापेमारी की जा रही है।

राधाचरण सेठ की चल -अचल सम्पति पर आईटी का छापा

ताजा जानकारी के मुताबिक, अभी भी जेडीयू एमएलसी के ठिकानों पर छापेमारी जारी है। रेड से संबंधित विस्तृत जानकारी पर केंद्रीय एजेंसी के बयान का इंतजार है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार आज सुबह-सुबह आईटी डिपार्टमेंट की टीम एसएसबी के साथ पहुंची। आरा, पटना समेत राधाचरण सेठ के अन्य ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा। केंद्रीय एजेंसी इस छापेमारी की तहत बक्सर एमएलसी की चल -अचल सम्पतियों का पता लगाने में जुट गई।

इन ठिकानों पर छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने राधाचरण सेठ के बाबू बाजार स्थित उनके मॉल, रमना मैदान स्थित उनके होटल, आरा–पटना बाईपास रोड के रिसॉर्ट समेत कई जगहों पर एक साथ धावा बोला। जिसके बाद अफरा–तफरी का माहौल कायम हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, आईटी डेपार्टमेंट की टीम जदयू नेता राधाचरण सेठ के घर पर सभी वसीयत के कागजातों को एक -एक कर खंगाल रही है। साथ ही ‘सेठ’ के नाम से मशहूर राधाचरण शाह के करीबियों से पूछताछ कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
America: महिला टीचर पर यौन शोषण का आरोप, परिवार से छुपा कर करती थी ये गंदे काम-Indianews
PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी ने लोहरदगा मे भरी हुंकार, कहा धर्म के आधार पर नहीं मिलेगा आरक्षण-Indianews
Amitabh Bachchan ने गर्मजोशी से गले लगाते हुए Rajinikanth संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए रिएक्शन -Indianews
ADVERTISEMENT