होम / राहुल गांधी की फिसली जुबान, बोले देश की आबादी 140 करोड़ रुपए, बीजेपी के ट्रोल पर कांग्रेस का जवाब

राहुल गांधी की फिसली जुबान, बोले देश की आबादी 140 करोड़ रुपए, बीजेपी के ट्रोल पर कांग्रेस का जवाब

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 7, 2023, 2:10 pm IST

 

इंडिया न्यूज़ (Rahul Gandhi Viral video): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाषण दे रहे थे तभी उनकी जुबान फिसल गई। जुबान फिसले से उन्होंने देश की आबादी को रुपए में बता दिया हालांकि उन्होंने समय रहते इस गलती को सुधार लिया लेकिन विपक्ष की निगाह राहुल के भाषण पर बनीं रही। वहीं बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने वीडियो का आधा भाग शेयर करके राहुल गांधी को ट्रोल कर दिया। संबित पात्रा के ट्रोल पर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जवाब दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण में आर्थिक नीति को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोल रहे थे। इस दौरान राहुल ने कहा, “देश की आबादी 140 करोड़ रुपए है… 140 करोड़ लोग… ठीक है। इस देश के आदि लोगों के साथ में जितना धन है, उतना इस देश के सबसे अमीर 100 लोगों के पास धन है।”

संबित पात्रा ने शेयर किया वीडियो
बीजेपी नेता व राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी के वीडियो के आधे हिस्से को शेयर करते हुए लिखा है कि लीटर में आटा और रुपए में आबादी, ऐसे गजब के महाज्ञानी हैं राहुल गांधी। इसके अलावा बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी वीडियो शेयर करके राहुल गांधी को ट्रोल किया है।

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत का जवाब
सुप्रिया श्रीनेत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो शेयर करके बीजेपी को जवाब दिया है। इस वीडियो में पीएम मोदी वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में गलती से बोल रहे हैं कि हमारे देश के 600 करोड़ मतदाताओं ने 2014 में 30 साल बाद किसी राजनीतिक पार्टी को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का मौका दिया।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि भाजपा की फ़ेक न्यूज़ फ़ैक्टरी बौखलायी हुई है। पूरा वीडियो सुनिए राहुल जी टेलीप्राम्प्टर पढ़ कर नहीं बोलते और तुरंत सुधार कर लेते हैं। मुद्दा तो यह है कि 140 करोड़ की आधी आबादी मतलब 70 करोड़ के पास जितना पैसा है, उतना मात्र 100 हिंदुस्तानियों के पास है। यह खाई क्यों बनायी भाजपा ने?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT