होम / उपेंद्र कुशवाहा ने JDU-RJD विलय को बताया आत्मघाती, तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

उपेंद्र कुशवाहा ने JDU-RJD विलय को बताया आत्मघाती, तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 14, 2022, 12:09 pm IST

Upendra Kushwaha Statement: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साल 2025 के चुनाव को तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ने का ऐलान किया है। इसे लेकर लगातार पार्टियों के बयान सामने आ रहे हैं। जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने इसे लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव ने यह बात मानी है कि अभी उनका फोकस 2024 के चुनाव पर है अभी वो सिर्फ 2024 पर ध्यान देना चाहते हैं।

2024 के चुनाव पर है पार्टी का फोकस

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने साथ ही यह भी कहा है कि अभी पूरी पार्टी का फोकस सिर्फ 2024 पर है जिस तरह अर्जुन की आंख अपने लक्ष्य पर लगी हुई थी वैसे ही उन सभी की आंख 2024 के चुनावों पर लगी है। इसके साथ ही कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में साल 2025 के चुनाव लड़ने को लेकर कहा है कि ये आज का एजेंडा ही नहीं है, अभी सिर्फ 2024 का एजेंडा है।

JDU-RJD के विलय पर पार्टी में नहीं कोई चर्चा

इसके साथ ही जेडीयू और आरजेडी के विलय पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी में अभी इस पर कोई चर्चा नहीं है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि “सवाल अगर सिर्फ सुनी सुनाई बात पर है तो मैं कहूंगा कि यह जेडीयू के लिए आत्मघाती साबित होगी।”

Also Read: सड़क हादसे का शिकार हुए पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ, आईं गंभीर चोटें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT