होम / Bihar News: जिले के कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, एसपी अमित रंजन एवं एसडीपीओ विपिन बिहारी ने संयुक्त रूप से दी जानकारी

Bihar News: जिले के कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, एसपी अमित रंजन एवं एसडीपीओ विपिन बिहारी ने संयुक्त रूप से दी जानकारी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 25, 2023, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar News: एसपी अमित रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिला मिर्जापुर के टॉप टेन सक्रिय अपराधी शंभू यादव पिता मनबोध यादव अवैध हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने हेतु गांव में घूम रहा है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोदय बांका के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन बिहारी के नेतृत्व में टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई और अपराधी की गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिया गया।

गठित टीम के द्वारा अभिलंब कार्रवाई करते हुए उक्त अपराधी शंभू यादव को उसके घर के पास से ही एक लोडेड पिस्तौल एवं लोडेड मार्केट एक लोडेड दो नाल बंदूक 17 जिंदा गोली.315 , बंदूक का कर जिंदा गली एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आर्म एक्ट के तहत के मामला दर्ज

गिरफ्तार अपराधी शंभू यादव अमरपुर थाना बांका थाना में आर्म एक्ट के तहत के मामला दर्ज था। वही अमरपुर थाना में मृतक अभिषेक कुमार आनंद पिता मणि भूषण प्रसाद की हत्या में अपनी संलिकता स्वीकार किया। अपराधी का पूर्व में भी हत्या एवं अवैध हथियार के कई बड़े आपराधिक मामले के साथ-साथ टॉप टेन अपराधी कर्मी में शामिल हैं एसपी अमित रंजन ने बताया कि शंभू यादव 5 ,/10000 के लिए किसी की भी हत्या करते थे और यह अपराधी वर्ग में आते हैं।

हम इस शंभू बाबा की बात करते हैं जो देखने में जोगी और कारनामे में निर्मल अपराधी है जो किसी की हत्या करने में कोई संकोच नहीं करते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का मानना है कि अब इलाके में अपराधी घटना में कमी आएगी

यह भी पढ़ें-

Harmanpreet Kaur: हरमनप्रीत कौर बनीं ऐसा करने वाली टीम इंडिया की पहली कप्तान, श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में उतरते ही रचा इतिहास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT