होम / Karnataka Crime : पत्नी ने पोर्न सामग्री देखने से रोका तो पति के साथ सास व ससुर ने भी किया Misbehave

Karnataka Crime : पत्नी ने पोर्न सामग्री देखने से रोका तो पति के साथ सास व ससुर ने भी किया Misbehave

Vir Singh • LAST UPDATED : November 3, 2021, 10:46 am IST

इंडिया न्यूज, बेंगलुरु:

Karnataka Crime एक महिला अपने पति को porn material देखने से रोका तो उसने पत्नी को बासी खाना खाने को मजबूर कर दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। और तो और, महिला के सास-ससुर ने भी अपने बेटे का साथ दिया और बहू के साथ उन्होंने भी दुर्व्यवहार किया। वारदात बेंगलुरु के जयनगर इलाके की है।

दोनों की शादी नवंबर 2019 में हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत के निर्देशों के आधार पर, बासवनगुडी महिला पुलिस ने सोमवार को 36 वर्षीय महिला के पति के खिलाफ मामला उठाया।

Karnataka Crime कॉल गर्ल्स के साथ आनलाइन चैट भी करता था, खूब पैसे लुटाता था आरोपी पति

दरअसल पति को पति पोर्न देखने की लत थी और इसके अलावा वह कॉल गर्ल्स के साथ आॅनलाइन चैट करता था और लड़कियों पर पैसा भी लुटाता था। पत्नी ने ये आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि जब उसने पति के कारनामों पर आपत्ति जताई तो उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और बासी खाना खाने के लिए मजबूर किया। सास-ससुर ने भी इसमें पति का साथ दिया।

Karnataka Crime जानिए क्या हैं महिला के आरोप

महिला ने अपनी याचिका में आरोप लगाया, उसके आचरण पर आपत्ति जताने के लिए उसने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। उसके माता-पिता ने भी उसका समर्थन किया। उन्होंने मुझे बासी खाना खाने के लिए मजबूर किया और मुझे पारिवारिक कार्यक्रमों में ले जाने से परहेज किया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।

Karnataka Crime आरोपी ने ली है अश्लील वेबसाइटों की सदस्यता

पति ने कई अश्लील वेबसाइटों की सदस्यता ली और कॉल गर्ल्स को अपनी तस्वीरें भी भेजीं। महिला ने बताया कि उसके पति ने एक वैवाहिक साइट पर एक प्रोफाइल भी बनाई, जिसमें उसने बताया कि वह तलाकशुदा है।

Also Read :Bihar Crime आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवक ने कर दी हत्या

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
गूगल पर 100 करोड़ रुपये का विज्ञापन खर्च करने वाली पहली पार्टी बनी बीजेपी, यहां देखें डिटेल्स
KKR VS PBKS Live Streaming: ईडन गार्डन में कोलकाता और पंजाब के बीच रोमांचक हो सकता है मुकाबला, जानें कब और कहां देखें-Indianews
हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT