होम / Karnataka: वो मेरी बेटी जैसी थी, आरोपी के पिता ने रोते हुए लोगों से मांगी माफी-Indianews

Karnataka: वो मेरी बेटी जैसी थी, आरोपी के पिता ने रोते हुए लोगों से मांगी माफी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 21, 2024, 12:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka: वह मेरी बेटी जैसी थी” स्कूल शिक्षक और फैयाज के पिता बाबा साहेब सुबानी ने कहा कि वह अपने बेटे की हरकत से पूरी तरह हैरान और टूट गए हैं। कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या करने वाले के पिता का बयान सामने आया है। आइए इस खबर में आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी जानकारी।

फयाज के पिता ने दिया बयान

हुबली में एक कॉलेज परिसर के अंदर कांग्रेस पार्षद की बेटी की कथित तौर पर हत्या करने वाले 23 वर्षीय फैयाज के पिता ने अपने बेटे के लिए अधिकतम सजा की मांग करते हुए पीड़ित परिवार से माफी मांगी है और कहा है कि उनके बेटे को सख्त सजा दी जानी चाहिए। स्कूल शिक्षक और फैयाज के पिता बाबा साहेब सुबानी ने शनिवार को मीडिया को बताया कि उन्हें घटना के बारे में गुरुवार शाम करीब 6 बजे पता चला और वह अपने बेटे की हरकत से पूरी तरह हैरान और टूट गए।

‘वह मेरी बेटी जैसी थी’

उन्होंने नम आंखों से कहा, “उसे (फयाज) ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि भविष्य में कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके। मैं हाथ जोड़कर नेहा के परिवार वालों से माफी मांगता हूं। वह मेरी बेटी जैसी थी।” सुबानी ने कहा कि वह और उसकी पत्नी पिछले छह साल से अलग रह रहे हैं और फैयाज अपनी मां के साथ रहता था और जब भी उसे पैसे की जरूरत होती थी तो वह उसे बुलाता था। उन्होंने आखिरी बार अपने बेटे से करीब तीन महीने पहले बात की थी।

शादी के बाद इस तरह वैलेंटाइन डे मनाते हैं Vicky Kaushal, Katrina Kaif के साथ बताया खुशहाल रिश्ते का राज -Indianews

नेहा से करना चाहता था शादी 

फैयाज के पिता को याद आया कि करीब आठ महीने पहले नेहा के परिवार ने उन्हें फोन कर बताया था कि उनका बेटा उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। अपने बेटे की गलती मानते हुए उन्होंने कहा कि फैयाज और नेहा एक दूसरे से प्यार करते थे और रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा, “फ़याज़ ने मुझसे कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन मैंने हाथ जोड़कर इनकार कर दिया।”

मेरे बेटे ने गलत किया है

फैयाज के पिता ने अपने बेटे की हरकत की निंदा करते हुए कहा कि किसी को भी महिलाओं के खिलाफ इस तरह का अत्याचार नहीं करना चाहिए। “मैं कर्नाटक के लोगों से मुझे माफ करने का अनुरोध करता हूं। मेरे बेटे ने गलत किया है। उसे देश के कानून द्वारा दंडित किया जाएगा और मैं इसका स्वागत करता हूं। मेरे बेटे के कारण मेरे शहर पर काला धब्बा लगा है। मुनवल्ली के लोग कृपया मुझे क्षमा करें। आपने हमें बड़ा किया। कृपया मुझे क्षमा करें,” ये कहते हुए वह हाथ जोड़कर रोने लगा।

जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप टिप्स पर तंज कसना Mukesh Khanna के पड़ा भारी, सोनी राजदान ने साधा निशाना -Indianews

आरोपी को मिलनी चाहिए फांसी

हालांकि, पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए और तभी उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी फैयाज के साथ रिश्ते में नहीं थी और आरोपी ने नेहा को चाकू मार दिया क्योंकि उसने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। 18 अप्रैल को हुई घटना के सिलसिले में गिरफ्तार फयाज को मौत की सजा देने की मांग को लेकर राज्य के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Temple: भारत के इन मंदिरो में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओ को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
बॉयफेंड जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी के साथ गपशप करते Sonakshi Sinha ने शेयर की तस्वीर-Indianews
Vada Pav Girl: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की गिरफ्तारी पर खुलासा, जानें दिल्ली पुलिस ने वायरल अरेस्ट वीडियो पर क्या कहा- indianews
Nijjar Murder Case: खालिस्तानी आतंकवादी निज्जर हत्या पर बड़ा अपडेट, तीन भारतीय गिरफ्तार-Indianews
इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए Nick Jonas, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी -Indianews
ADVERTISEMENT