Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra प्राइवेसी पर बोलीं, फैंस मेरी लाइफ का कुछ हिस्सा कभी...

Priyanka Chopra प्राइवेसी पर बोलीं, फैंस मेरी लाइफ का कुछ हिस्सा कभी नहीं देख सकेंगे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Priyanka Chopra ने हाल ही में सोशल मीडिया और प्राइवेसी को लेकर खुलकर बात की है। असल में प्रियंका विक्टोरियाज सीके्रट वॉयसेस पॉडकास्ट में पहुंची हुईं थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा है कि वो सोशल मीडिया पर अपनी, अपने पति के साथ और परिवार के साथ वाली तस्वीरें और अन्य अपडेट्स शेयर करती जरूर हैं लेकिन इसके ही साथ वो इस दायरे का भी ध्यान रखती हैं कि क्या और कितना सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाए। दरअसल Priyanka Chopra के मुताबिक, इंटरनेट के टॉक्सिक और अनसेफ नेचर के चलते उन्होंने खुद को इस बात के लिए तैयार किया है कि क्या और कितना पोस्ट करना सही रहेगा।

Priyanka Chopra ने कहा मुझे निजता बेहद पसंद है

Priyanka ने इस पॉडकास्ट के दौरान यह भी कहा कि उनकी लाइफ का कुछ हिस्सा फैंस कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं देख सकेंगे। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि मुझे निजता बेहद पसंद है, मेरा परिवार, मेरा घर, मेरी फीलिंग्स इन्हें लेकर मैं बहुत सतर्क रहती हूं। इस पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस से यह भी पूछा गया कि वो ये कैसे डिसाइड करती हैं कि क्या प्राइवेट रखना है और क्या नहीं?

इस सवाल के जवाब में Priyanka ने कहा कि मैं अपने और अपने परिवार की तस्वीरें साझा कर सकती हूं, यहां तक कि मैं और मेरी मां या भाई की तस्वीरें भी आप देख सकते हैं लेकिन आप यह कभी नहीं देख पाएंगे कि हमारे घर की चारदिवारी के अंदर और हमारी प्राइवेट स्पेस में क्या चल रहा है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में हैं जहां वो अपनी अपकमिंग वेबसीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं।

 

Read More: Bigg Boss 15 लव बर्ड्स के रुप में दिखेंगे Miesha Iyer और Ishaan Sehgal

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE