होम / पंजाब के मलेरकोटला में आप पार्षद की गोली मारकर हत्या, लगातार बड़ रही घटनाएं

पंजाब के मलेरकोटला में आप पार्षद की गोली मारकर हत्या, लगातार बड़ रही घटनाएं

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 1, 2022, 10:50 am IST

इंडिया न्यूज़, मलेरकोटला (पंजाब): पंजाब के मलेरकोटला जिले में रविवार को एक जिम में आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद की दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का मानना ​​है कि यह किसी निजी रंजिश का मामला है। उनके परिवार के एक करीबी सदस्य ने कहा आप पार्षद अकबर भोली की दो अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह जिम में थे।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मलेरकोटला, अवनीत कौर ने कहा, “अभी तक हमें लगता है कि यह किसी व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला है, लेकिन फ़िलहाल इस पर कोई स्पष्टता नहीं है। मामले में जांच जारी है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 302 और 34 और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। भोली के एक करीबी परिवार के सदस्य ने मीडिया को बताया कि वह बहुत दयालु व्यक्ति था और जरूरतमंदों की मदद करता था। उनके परिवार में पत्नी, तीन बेटे और एक विवाहित बेटी है।

अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

उन्होंने आगे कहा कि हम अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हैं। भोली वार्ड नंबर 18 के आप पार्षद थे। उन्होंने अपना पहला नगर परिषद चुनाव कांग्रेस के टिकट पर जीता था और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। संयोग से भोली के बड़े भाई मोहम्मद अनवर की भी मोटरसाइकिल पर सवार दो हमलावरों ने हत्या कर दी। वहीं जनवरी 2020 में कांग्रेस पार्षद मोहम्मद अनवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

लगातार बड़ रही हैं घटनाएं

पंजाब में इस तरह की घटनाएं लगातर बड़ रही हैं। इस बीच, इस साल की शुरुआत में 29 मई को पंजाब के गायक से राजनेता बने शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूस वाला के नाम से भी जाना जाता है, की पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 28 वर्षीय गायक राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पोस्ट में मूस वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो पंजाबी गायक की हत्या का मुख्य संदिग्ध है।

ये भी पढ़े : AC में धमाके के बाद फ्लैट में लगी आग, नोएडा एनआरआई सिटी की घटना

ये भी पढ़े : उत्तर प्रदेश में लेखपाल भर्ती परीक्षा पास करवाते 18 सॉल्वर गिरफ्तार, 10-10 लाख में की थी सेटिंग

ये भी पढ़े : शिवसेना नेता संजय राउत ED की हिरासत में, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

ये भी पढ़े : भाजपा सांसद ने कांग्रेस विधायकों से पकड़े गए कैश मामले में सीबीआई जांच की मांग की

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews
जल्द ही कृष बनकर लौट रहें हैं Hrithik Roshan, डायरेक्टर ने Krrish 4 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट -Indianews
Deepika Padukone ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफा -Indianews
ADVERTISEMENT