होम / Punjab Assembly Election 2022 : आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

Punjab Assembly Election 2022 : आप ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

India News Editor • LAST UPDATED : November 12, 2021, 3:01 pm IST

Punjab Assembly Election 2022

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

Punjab Assembly Election 2022  पंजाब में फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव होने की उम्मी की जा रही है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां रणनीति तय करने में लगी हुई हैं। वहीं एक पार्टी दूसरी पार्टी में घात लगाने का मौका भी नहीं छोड़ रही है। गत दिनों आम आदमी पार्टी की विधायक और युवा नेता रुपिंद्र कौर रुबी ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

रुबी ने आरोप लगाया था कि पार्टी के राष्टÑीय संयोजक और प्रदेश प्रधान उनकी उपेक्षा कर रहे थे। वहीं राजनीतिक पंडितों का मानना था कि पार्टी ने न तो सीएम चेहरे का ऐलान किया है और न ही कोई मजबूत रणनीति बनाई है जिससे नेताओं में हताशा है।

Punjab Assembly Election 2022  शुक्रवार को किया ऐलान

इसी बात से सबक लेते हुए पार्टी की राज्य इकाई ने राष्टÑीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ विचार विमर्श करने के बाद शुक्रवार को 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी।

Punjab Assembly Election 2022  इन उम्मीदवारों की सूची जारी की

शुक्रवार को पार्टी की तरफ से जारी पहली सूची में कोटकपूरा सीट से कुलतार सिंह सांधवांं, बरनाला से गुरमीत सिंह, गढ़शंकर सीट से जय किशन रोड़ी, जगरांव से सरवजीत कौर मानुके, निहाल सिंह वाला से मंजीत बिलासपुर, कोटकपूरा से कुलतार सिंह संधवां, तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर, बुढलाडा से प्रिंसिपल बुधराम, दिरबा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोड़ा, बरनाला से गुरमीत सिंह, मेहल कलां से कुलवंत पंडोरी का नाम शामिल है।

Also Read : Money Laundering Case : सुखपाल खैहरा ईडी कोर्ट में पेश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT