होम / हरियाणा में UP CM योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर तीखा हमला, परिवारवाद का जिक्र कर बोल दी बड़ी बात

हरियाणा में UP CM योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर तीखा हमला, परिवारवाद का जिक्र कर बोल दी बड़ी बात

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 22, 2024, 5:18 pm IST

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में UP CM योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर तीखा हमला

India News, (इंडिया न्यूज) Haryana Assembly Election 2024: यूपी के सीएम योगी आदित्याथ ने रविवार को हरियाणा के सोनीपत के राई के गांव जखोली में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के लिए रैली को संबोधित किया। सीएम योगी इस दौरान मुख्या विपक्षी दल कांग्रेस पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के एजेंडे में कोई भी वर्ग नहीं है, इनका एजेंडा बांटों और राज करो का है।

भाजपा ने आतंकवाद की कमर तोड़ी

सीएम योगी ने कहा, ”राष्ट्र नायकों का सम्मान कैसे किया जाता है, यह हरियाणा में भली भांति देखने को मिलता है।” वहीं, अपनी पार्टी के कार्यों की तारीफ करते हुए सीएम योगी ने बोलै, ”परिवारवाद से ऊपर उठकर केंद्र और हरियाणा सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। इन लोगों के एजेंडे में कोई भी वर्ग नहीं शामिल है। यह बांटो और राज करो के अजेंडे पर काम करते है। इन्हीं लोगों ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 लगाया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर आतंकवाद का खात्मा कर दिया था।

क्या कुमारी शैलजा हो रही बीजेपी मे शामिल? कांग्रेस ने बीजेपी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ” सोनीपत में हमें आते ही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के दर्शन हुए। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। विपक्षी कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, ”ये तो हरियाणा के जवानों का शौर्य और पराक्रम है जिसकी वजह से पूरा देश उन्हें सैल्यूट करता है। कांग्रेस के राज में देश की सीमाएं असुरक्षित थीं। लेकिन आज पाकिस्तान और चीन भारत में घुसने की हिम्मत नहीं करते है। हमारे जवान सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से दुश्मन का खात्मा करते हैं.”

डबल इंजन मतलब विकास

राम मंदिर का जिक्र करते हुए योगी ने कहा, ‘अब तो अयोध्या में राम मंदिर भी बन गया. बीजेपी की सरकार बनते ही सारे विवाद को खत्म करवा दिया गया। अयोध्या अब विकास की राह पर है। हरियाणा में जब से डबल इंजन की सरकार बनी है तब से वो विकास कार्यों में बहुत आगे बढ़ा है। हर जिले में विकास समान रूप से हो रहा है।”

1975 की इस हिट फिल्म में धर्मेंद्र ने अमिताभ पर चला दी थी असली गोली, आखिर क्या थी वो कहानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT