होम / राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

Vir Singh • LAST UPDATED : September 20, 2022, 10:11 am IST
  • ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी करने पर दी धमकी

इंडिया न्यूज, जयपुर, (Alwar News): राजस्थान में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। घटना अलवर की है। यहां सदर पुलिस थानांतर्गत अपनाघर शालीमार की निवासी बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को सिर धड़ से अलग करने की धमकी भरी चिट्ठी मिली है।

पत्र मिलने के बाद से महिला व परिजन दहशत में

महिला व उनके के परिजन पत्र मिलने के बाद से दहशत में हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने सदर थाने में केस दर्ज किया है। दरअसल चारुल अग्रवाल ने इंटरनेट मीडिया पर गत 13 सितंबर को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टिप्पणी की थी। महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पोस्ट डालने के बाद उन्हें धमकी भरा पत्र मिला है।

चिट्ठी में लिखा – कन्हैया लाल जैसा हाल करेंगे

चारुल अग्रवाल के अनुसार 19 सितंबर की सुबह उनके घर के बाहर एक लिफाफा मिला था। जब लिफाफे को खोला तो उसमें चट्ठी लिखी मिली, जिसमें लिखा है तेरा भी वही हाल होगा जो उदयपुर में इसी साल कुछ महीने पहले कन्हैया लाल का हुआ। चिट्ठी में कहा है कि ज्ञानवापी हमारा है, इंशाअल्लाह हमारा ही रहेगा। इसमें यह भी लिखा है कि हमारे मजहब पर पोस्ट डालेगी तो तेरा हाल खराब होगा।

आरोपी बोले – 56 टुकड़े कर देंगे

बीजेपी कार्यकर्ता के मुताबिक उन्हें 25 सितंबर तक हत्या करने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में धमकी देने वालों ने यह भी लिखा है कि तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे। पुलिस थाना अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़े:-  देश के इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
Prajwal Revanna: JDS सांसद एचडी रेवन्ना की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सेक्स क्लिप सामने आने के बाद लगा अपहरण का आरोप- indianews
ADVERTISEMENT