होम / Congress leader Dheeraj Gurjar: कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, कहा- 'गुर्जर लिखी बाइक पकड़ी तो …'

Congress leader Dheeraj Gurjar: कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, कहा- 'गुर्जर लिखी बाइक पकड़ी तो …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 12, 2024, 10:33 pm IST

Congress leader Dheeraj Gurjar: कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर

India News RJ(इंडिया न्यूज),Congress leader Dheeraj Gurjar: कांग्रेस की केंद्रीय राजनीति में उभरते नेता धीरज गुर्जर की अभद्र भाषा एक बार फिर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए धीरज गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे पुलिस कर्मियों को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने नंबर प्लेट पर गुर्जर लिखी गाड़ी पकड़ी तो उन्हें सबक सिखाएंगे। मामला शाहपुरा जिले के जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र की सांखड़ा पंचायत का है। जहां वे गुर्जर समाज की रैली के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे।

ब्रेस्ट मिल्क बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल कर ली जो ये 6 चीजें तो कुछ ही दिनों में दिख जाएगा फायदा

कार्यकर्ता की गाड़ी पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा : कांग्रेस नेता

इस दौरान पूर्व विधायक गुर्जर ने यहां तक ​​कह दिया कि अगर कोटड़ी और पारोली थाने के थाना प्रभारी मेरे कार्यकर्ता की गाड़ी पकड़ते हैं तो मेरा जूता बोलेगा। गौरतलब है कि शाहपुरा क्षेत्र में बाइक और वाहनों की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह जाति और उपजाति लिखी होती है। ऐसे वाहन धारकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

सांखड़ा गांव में आयोजित धार्मिक सभा में दी चेतावनी

पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ पूर्व विधायक धीरज गुर्जर ने सांखड़ा गांव में आयोजित धार्मिक सभा में पुलिस के खिलाफ खासा रोष जताया। उन्होंने कहा कि कोटड़ी और पारली के थाना प्रभारी कहते हैं कि जिस गाड़ी के पीछे गुर्जर लिखा है उसे थाने में बंद कर देना चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी- अगर पुलिस में हिम्मत है तो मेरे कार्यकर्ता की गाड़ी को हाथ लगाकर दिखाए। धीरज गुर्जर का जूता उनसे बोलेगा। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह लड़ाई इसलिए नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि लोग कहेंगे कि भले ही वह चुनाव हार गए हों, लेकिन उनका गुस्सा अभी ठंडा नहीं हुआ है।

एसपी बोले- जाति से कोई लेना-देना नहीं, कार्रवाई जारी रहेगी

गुर्जर ने कहा कि धीरज गुर्जर चुनाव हारने के बाद एक कदम पीछे हट गया है, लेकिन अगर मैं कूदा तो उसे जमीन में गाड़ दूंगा। यह बात सभी को ध्यान में रखनी चाहिए। वहीं, कांग्रेस नेता की धमकी पर शाहपुरा एसपी राजेश कावत का कहना है कि पूरी कार्रवाई मोटर व्हीकल एक्ट के तहत की जा रही है। इसका किसी जाति से कोई लेना-देना नहीं है। यह कार्रवाई जारी रहेगी।

Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT