होम / Politics News: मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर वार, बोले- "काम करते तो घर नहीं बैठते"

Politics News: मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर वार, बोले- "काम करते तो घर नहीं बैठते"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 11, 2024, 9:06 am IST

Politics News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Politics News:  राजस्थान में ईआरसीपी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने पलटवार किया है। जल संसाधन मंत्री ने कहा कि अशोक गहलोत ने अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन दिए और शोर मचाया कि हम ईआरसीपी से पानी लाएंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। हमारी सरकार आई और हमने मध्य प्रदेश और राजस्थान के बीच एमओयू साइन किया और हमारी डीपीआर लगभग तैयार है।

‘गहलोत साहब सिर्फ बातें करते हैं’

मंत्री ने आगे कहा कि हमने अपनी डीपीआर केंद्रीय जल बोर्ड को भेज दी है। जल्द ही केंद्रीय जल बोर्ड इसे मंजूरी देगा और यह सब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार में हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए मंत्री सुरेश रावत ने कहा कि गहलोत साहब सिर्फ बातें करते हैं, काम नहीं करते। अगर उन्होंने काम किया होता तो आज वे घर पर नहीं बैठे होते। इसी का नतीजा है कि पूर्व मुख्यमंत्री आज घर पर बैठे हैं। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करती है और यह इसका उदाहरण है। आपको बता दें कि हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईआरसीपी के मुद्दे पर राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि मौजूदा सरकार ईआरसीपी के मुद्दे पर राज्य की जनता को गुमराह कर रही है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में वाटर ग्रिड को लेकर नीति बनाई जा रही है, ताकि राज्य की जनता को पीने के पानी की किल्लत का सामना न करना पड़े और किसानों को भी अपनी फसलों के लिए पर्याप्त पानी मिल सके।

कहीं आप भी तो नहीं खा रहें कैंसर वाली रोटी? आपकी ही रसोई में तैयार हो रहा आपकी ही मौत का सामान!

ईसरदा बांध को लेकर अधिकारियों को निर्देश

बीसलपुर बांध से छोड़े जाने वाले पानी को लेकर भी उन्होंने कहा कि ईसरदा बांध को लेकर भी उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं, जिसका काम जल्द ही पूरा हो जाएगा। सवाई माधोपुर में डूंगरी बांध बनाया जा रहा है, जो बीसलपुर से दोगुना बड़ा होगा और क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी की किल्लत का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने माही बांध को लेकर भी कहा कि जो पानी गुजरात के लिए काफी समय से रोका जा रहा है।

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का कहर लगातार जारी, दो लोगों की हुई मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan News : राजस्थान की जनता के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले होगी टूटी सड़कों की मरम्मत
UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
Anupgarh News: गांव की जनता परेशान! सरपंच ने मांगी 10 हजार रूपए की रिश्वत, जानें पूरा मामला
India vs Bangladesh 1st Test: 90 साल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ऐसा, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के टॉस हारते ही बना अनोखा रिकॉर्ड
Nawada News: महादलित टोले में हुई घटना पर 10 लोग गिरफ्तार! जानें पूरा मामला
बेहद लाभकारी है आपके किचन में मौजूद ये चीज, शरीर में मौजूद इन 5 समस्याओं को जड़ से करेगा खत्म 
ADVERTISEMENT