होम / Rajasthan News : देर रात कपल का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, नशे में धुत लड़के ने लकड़ी के साथ करदी ऐसी हरकत

Rajasthan News : देर रात कपल का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, नशे में धुत लड़के ने लकड़ी के साथ करदी ऐसी हरकत

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 5, 2024, 2:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Rajasthan News :  देर रात कपल का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा,  नशे में धुत लड़के ने लकड़ी के साथ करदी ऐसी हरकत

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News :  राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है एक कपल कैसे नशे में धुत होकर ड्रामा करते नजर आ रहे है। वीडियो में प्रेमी और प्रेमीका है। दोनो में पहले तो मामूली बात होती है। फिर लड़का नशे की हालत में गाड़ी चलाने लगता है। और लड़की को मारने की कोशिश करता है  हालांकि युवक तो बच गया, लेकिन आरोपी ने कार को पास में खड़ी एक अन्य बाइक पर चढ़ा दिया, जिससे वहां खड़ी दो मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गईं।

आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। मामला बढ़ता देख लोगों ने सड़क पर हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे। और घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही कार चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया। इसी मामले में पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया। आरोपी आदतन अपराधी है, उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

Indore News: इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखा सामान जलकर खाक

पुलिस पूछताछ में पता चला कि युवक पर कार चढ़ाने वाले की पहचान आरोपी देवाराम के रूप में हुई है, वह आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ पहले भी ब्लैकमेलिंग और मारपीट समेत कई मामले दर्ज हैं। घटना की देर रात (शुक्रवार) आरोपी देवाराम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ महावीर नगर के पास एक ढाबे पर आया था। इस दौरान उसका शिव क्षेत्र के भियाड़ निवासी युवक मनोज से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आरोपी और उसकी महिला मित्र ने मनोज की पिटाई शुरू कर दी। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ।

मतदान वाले दिन किस बात से परेशान हो उठे बजरंग पुनिया? अब BJP पर लगाई इतनी बड़ी तोहमत

बदला लेने के लिए आरोपी देवाराम ने युवक पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया, हालांकि युवक बच निकला। इस घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में आरोपी देवाराम युवक पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और गाड़ी को हटाने का प्रयास किया लेकिन बाइक गाड़ी के नीचे फंसी हुई थी, इसलिए क्रेन बुलाकर गाड़ी को थाने ले जाया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है। टीना डाबी बाड़मेर की कलेक्टर

Indore News: इंदौर के क्लॉथ मार्केट में लगी भीषण आग, दुकान में रखा सामान जलकर खाक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT