होम / Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ पर की गई टिप्पणी को लेकर फूका पुतला

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ पर की गई टिप्पणी को लेकर फूका पुतला

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 24, 2024, 11:03 pm IST

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी के नए प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। राजेंद्र राठौड़ पर की गई टिप्पणी के बाद बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी राधामोहन दास से नाराज नजर आ रहे है। इसी का नतीजा रहा कि शनिवार को झूंझुनूं पहुंचने पर राधामोहन दास अग्रवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। अब टोंक से भी राधामोहन दास अग्रवाल के विरोध की खबर सामने आई है। टोंक में सचिन पायलट के समथर्कों ने राधामोहन दास अग्रवाल का पुतला फूंका है।

बीजेपी नेता का पुतला फूंका

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वह टोंक से विधायक सचिन पायलट पर जाति की राजनीति करने व अल्पसंख्यक वोट के लिए टोंक आने की बात कही थी। सचिन पायलट पर दिए गए। इस बयान से उनके समर्थकों में आक्रोश दिखा। जिसके बाद शनिवार को सचिन पायलट समर्थकों ने टोंक घंटाघर चौक पर बीजेपी नेता का पुतला फूंका।

जमाना अब वह खत्म

शुक्रवार को देवली उनियारा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी प्रभारी राधामोहन अग्रवाल टोंक पहु्ंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ सचिन पायलट पर हमले किए। मीडिया से बातचीत के दौरान राधामोहन दास ने कहा सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं है। कभी रहा होगा, मगर सचिन पायलट का जमाना अब वह खत्म हो चुका है। आज बीजेपी की सरकार है।

दिलों में सिर्फ बीजेपी

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता के दिलों में सिर्फ बीजेपी है। सचिन पायलट सिर्फ स्पेंट फोर्स है। इतना ही है कि अशोक गहलोत जा चुके हैं और उनका कपाल क्रिया होना बाकी है। इस चुनावों में उनकी राजनीतिक कपाल क्रिया हो जाएगी।

इसलिए वो टोंक चले आए

राधामोहन दास ने सचिन पायलट को लेकर कहा था कि सचिन पायलट दौसा से चुनाव लड़ते थे। दौसा में लोगों को आपस में लड़वाकर वो नेता बने थे। उनका भेद खुल गया है। उन्हें पता चल गया कि दौसा के लोग अब उनके जातीय दंगों से चुनने वाले अब नहीं है। इसलिए वह टोंक चले आए।

भाईचारे की एक मिसाल

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि पायलट को पता था कि यहां अल्पसंख्यक समाज के लोग ज्यादा है। टोंक में हिंदू समाज का बंटवारा करके वो विधायक बन गए। लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। सचिन पायलट पर दिए गए बीजेपी नेता के इस बयान के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने उनका टोंक में पुतला फूंका। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि सचिन पायलट तो आपसी सौहार्द और भाईचारे की एक मिसाल है। हिन्दू मुस्लिम की राजनीति तो बीजेपी करती है।

Rajasthan News: राजस्थान में एक बार फिर रिश्ता हुआ शर्मसार, पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहले बचाई जान… फिर मार दी गोली, पैगंबर मोहम्मद की बेअदबी पर Pakistan में पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने
मां संग लालबाग गणपति पंडाल पहुंची एक्ट्रेस, बाउंसर ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया बवाल
Ajmer Accident: भयंकर हादसा! तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, जानें पूरा मामला
‘नौकरी बांट रहे हैं या मौत?’, उत्पाद सिपाही भर्ती में कहां चूक गएं हेमंत सोरेन, कैंडिडेट्स की मृत्यू पर धधक उठी राजनीति   
Delhi Crime News: जिम मालिक की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
UP Weather: भारी बारिश से सावधान! जिलों में बढ़ेगा जलस्तर, IMD की चेतावनी
Dholpur Accident: बारिश बनी जानलेवा! 2 मासूम सहित 4 की मौत, कई घायल
ADVERTISEMENT