होम / Rajasthan News: जोधपुर में 15 दिन में तीन बच्चियों से रेप, अब 3 साल की मासूम से हैवानियत!

Rajasthan News: जोधपुर में 15 दिन में तीन बच्चियों से रेप, अब 3 साल की मासूम से हैवानियत!

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 21, 2024, 7:44 pm IST

India News RJ (इंडिया न्यूज),Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। पिछले 15 दिनों में यह तीसरी बार है जब नाबालिग के साथ दरिंदगी की गई है। मंगलवार (20 अगस्त) को प्रताप नगर थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी स्थित पार्क में खेल रही साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

इस घटना के बाद शहर के लोगों में डर और गुस्सा है। लोग ऐसी दरिंदगी करने वालों के खिलाफ सऊदी अरब के शरिया कानून लागू करने की मांग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर महिला यौन अपराध प्रकोष्ठ के एडीसीपी लाभ राम चौधरी भी प्रताप नगर थाने पहुंचे। यहां आरोपी युवक से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोग अपने बच्चों को घर से बाहर भेजने से डर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार को ऐसे दरिंदों के लिए सख्त कानून लाने होंगे।

Also Read : Rajasthan Weather: राजस्थान में मौसम का बदला मिजाज, इन जिलों में झमाझम बारिश शुरू

सऊदी अरब जैसे सख्त कानून की मांग

लोगों का कहना है कि अगर देश में सऊदी जैसा कानून होगा तो इन दरिंदों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटका दिया जाएगा, फिर किसी मासूम के साथ दरिंदगी नहीं होगी। सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा दे रही है, लेकिन मासूम बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। सरकार को ऐसे अपराधों पर सख्त होना पड़ेगा। एडीसीपी लाभ राम चौधरी ने बताया कि मंगलवार को प्रताप नगर में एक व्यक्ति ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले के खिलाफ पोक्सो का मामला दर्ज करवाया है।

शिकायत में बताया गया कि वह और उसकी पत्नी पेशे से मजदूर हैं। मंगलवार शाम को उनकी बेटी घर से कुछ दूर पार्क में खेलने गई थी। वहां बाइक सवार एक युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। घर पहुंचकर मासूम बच्ची ने पूरी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Also Read : Bharat Bandh: बांसवाड़ा में भारत बंद के खिलाफ उतरे ST-SC समुदाय के ही लोग, सरकार से की ये मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT