होम / CSL Recruitment For Various Posts सीएसएल ने निकाली विभिन्न पदों पर भर्ती

CSL Recruitment For Various Posts सीएसएल ने निकाली विभिन्न पदों पर भर्ती

India News Editor • LAST UPDATED : February 10, 2022, 4:57 pm IST

CSL Recruitment For Various Posts

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

CSL Recruitment For Various Posts भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी रत्न कंपनी कोचिन शिपयार्ड लिमिटेड सीएसएल ने प्रोजेक्ट असिसटेंट,फैब्रिकेशन असिस्टेंट,आउटफिट असिस्टेंट सहित 46 विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है । ये सभी भर्तियां सीएसएल की मुंबई शिप रिपेयर यूनिट में फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कोचिन शिपयार्ड लिमिटेड की वेबसाइट पर जाकर फार्म अप्लाई कर सकते है ।

पदों का विवरण CSL Recruitment For Various Posts

सीएसएल द्वारा जारी वैकेंसी में कुल 46 पदों पर भर्तियां होंगी। जिनमें से मैकेनिकल के लिए 2 पद, विभिन्न क्वॉलिटी इंस्पेक्शन के लिए 12 पद, फैब्रिकेशन असिस्टेंट(वेल्डर) के लिए 6 पद,आउटफिट असिस्टेंट फिटर (पाइप प्लंबर) के लिए 6 पद,मूरिंग एवं स्कॉफफोल्डिंग असिस्टेंट के लिए 18 पद और सेमी स्किल्ड रिगर के लिए 2 पद शामिल किए गए हैं।

उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता

मैकेनिकल पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 60 फीसदी अंकों के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा और संबंधित क्षेत्र में दो साल कार्य करने का अनुभव होना चाहिए।

क्वॉलिटी इंस्पेक्शन के पदों के लिए तीन साल का संबंधित डिप्लोमा और दो साल का अनुभव अनिवार्य है।

फैब्रिकेशन असिस्टेंट (वेल्डर),आउटफिट असिस्टेंट फिटर (पाइप एवं प्लंबर), मूरिंग एवं स्कॉफफोल्डिंग असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदक के पास 10वीं के साथ संबंधित क्षेत्र में आईटीआई एवं तीन साल तक का अनुभव भी होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक इन सिलेक्शन के जरिए होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को निर्धारित तारीखों एवं समय पर उपस्थित रहना होगा। वॉक इन सिलेक्शन का शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

CSL Recruitment For Various Posts

READ MORE : Golden Opportunity To Get Government Gate Pass For Youth गेट पास युवाओं के लिए सरकारी पाने का सुनहरा मौका

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT