होम / Delhi Police Recruitment: हेड कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए अधिसूचना जारी

Delhi Police Recruitment: हेड कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए अधिसूचना जारी

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 1:42 pm IST

Notification issued for Delhi Police Head Constable Recruitment, Recruitment will be done soon दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, जल्द होगी भर्ती

इंडिया न्यूज

Delhi Police Recruitment: दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया का शुरू होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को लिए अच्छी खबर है कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गयी है।  जल्द ही दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल (मिनिस्ट्रियल) पदों पर भर्ती होगी।

Delhi Police

आवेदन प्रक्रिया

एसएससी द्वारा दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल भर्ती 2022 के लिए अधिसूचना जारी करने के साथ ही साथ आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर पहले रजिस्ट्रेशन और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। हालांकि, एससी/एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारो के लिए आवेदन शुल्क माफ है। एसएससी द्वारा दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल भर्ती 2022 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 16 जून  निर्धारित की गई है।

 सितंबर में होनी है परीक्षा

कर्मचारी चयन आयोग के वर्ष 2021-22 के परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल भर्ती 2022 परीक्षा का आयोजन सितंबर माह के दौरान किया जाना है। परीक्षा की निश्चित तारीखों का ऐलान एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल भर्ती 2022 अधिसूचना में घोषित की जा सकती है।

साथ ही, परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराए जाने की संभावित तिथि की भी जानकारी दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल नोटिफिकेशन 2022 में घोषित की जाएगी।

Delhi Police

 

Read More: Indian Bank Recruitment for Clerk and JMG Officer Posts, Apply Soon \

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT